Top
बिहार

अपहर्ता खाने लगे खाना तबतक भाग निकले बच्चे, नेपाल से अगवा दो नाबालिग छात्र पटना में बरामद

Janjwar Desk
11 Jan 2021 12:31 PM GMT
अपहर्ता खाने लगे खाना तबतक भाग निकले  बच्चे, नेपाल से अगवा दो नाबालिग छात्र पटना में बरामद
x

(Photo: Social Media)

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोनों बच्चे नेपाल के वीरगंज इलाके के रहने वाले हैं, दोनों वीरगंज में ही एक साथ कोचिंग में पढ़ने जा रहे थे, तभी उनका अपहरण कर लिया गया था..

जनज्वार ब्यूरो/पटना। पड़ोसी देश नेपाल से अगवा किए गए दो छात्रों को पटना पुलिस ने बरामद कर लिया है। दोनों छात्र नाबालिग हैं और नेपाल के बीरगंज के रहने वाले हैं।

इन दोनों छात्रों में से एक के पिता होटल कारोबारी हैं, जबकि दूसरे के पिता एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। दोनों बच्चों को उस समय अगवा किया गया था, जब वे कोचिंग में पढ़ने जा रहे थे। पटना के मीठापुर बस स्टैंड के पास इन्हें बरामद किया गया है।

बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे जिस समय पुलिस के पास पहुंचे, वे नशे की हालत में थे। बच्चों का कहना था कि उन्हें नशीला पदार्थ सुंघा दिया गया था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नेपाल के वीरगंज इलाके के ये दोनों बच्चे रहने वाले हैं। दोनों वीरगंज में ही एक साथ कोचिंग में पढ़ने जाते हैं।

जानकारी के अनुसार, शनिवार की सुबह दोनों बच्चे अपनी साइकिल से कोचिंग में जा रहे थे, तभी रास्ते में पिकअप पर सवार चार अपराधियों ने उनका अपहरण कर लिया था। रविवार की रात दोनों बच्चे पटना के जक्कनपुर थाना के मीठापुर अंतरराष्ट्रीय बस पड़ाव के पास खड़ी पिकअप बैंक से कूदकर उस वक्त भाग गए जब अपहरणकर्ता खाना खाने के लिए रुके हुए थे।

बताया जाता है कि बच्चों को भागते देख अपहरणकर्ता आनन-फानन में पिकअप लेकर फरार हो गये। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है ताकि पिकअप वैन का पता चल सके।

स्थानीय जक्कनपुर पुलिस का कहना है कि इस मामले में नेपाल की वीरगंज पुलिस को सूचना दी गई है और वहां की पुलिस परिजनों के साथ पटना के लिए रवाना हो गई है। इस बीच एक बच्चे के रिश्तेदार थाना पहुंचे हुए हैं।

परिजनों की मानें तो बच्चों के गायब होने के बाद से ही परिवार में कोहराम मच गया है, हालांकि इस पूरे मामले में अब तक परिवार वालों को फिरौती संबंधित किसी तरह का फोन नहीं आया था।

Next Story

विविध

Share it