बिहार

Bihar : हाथ में सिगरेट लेकर नीतीश के खास MLA ने इस गाने पर किया कमरतोड़ डांस, फिर महिला पर कर दी अश्लील टिप्पणी Video Viral

Janjwar Desk
30 Oct 2021 4:48 PM GMT
bihar news
x

(नीतीश कुमार के खासमखास पूर्व विधायक का वायरल हुआ नृत्य)

विधायक के वायरल हो रहे पहले वीडियो में पूर्व विधायक कुछ लोगों के बीच बैठे दिख रहे। उनके एक हाथ में सिगरेट है, वह कभी अश्लील गाना गाते हुए महिला जनप्रतिनिधि पर अभद्र टिप्पणी करते दिखे...

Siwan News (जनज्वार) : बिहार के सीवान स्थित बड़हरिया से पूर्व जेडीयू विधायक श्याम बहादुर सिंह के रंगीले अंदाज में ठुमका लगाते हुए एक नहीं बल्कि दो वीडियो वायरल हो रहे हैं। दोनो में से एक वीडियो में श्यामबहादुर किसी महिला जनप्रतिनिधि पर अभद्र टिप्पणी करते नजर आ रहे, तो दूसरे में पंचायत चुनाव को दौरान जीते प्रत्याशी को बधाई देते हुए गाना गाकर ठुमके लगाते दिख रहे। वायरल हुआ यह वीडियो जिले के पचरुखी प्रखंड क्षेत्र का बताया जा रहा।

विधायक के वायरल हो रहे पहले वीडियो में पूर्व विधायक कुछ लोगों के बीच बैठे दिख रहे। उनके एक हाथ में सिगरेट है, वह कभी अश्लील गाना गाते हुए महिला जनप्रतिनिधि पर अभद्र टिप्पणी करते दिखे, तो कभी युवक के साथ मस्ती में सेल्फी लेते। पूर्व विधायक ने विधानसभा चुनाव में राजद के बच्चा पांडेय से मिली हार के गम को अश्लील गीत के जरिए जाहिर किया।

पंचायत चुनाव का रिजल्ट घोषित होने के बाद बधाई देने निकले विधायक श्याम बहादुर ने लोगों से पूछा कि यहां से जिला पार्षद कौन बना है। इस पर वहां मौजूद लोगों ने महिला का नाम बताया। जिसके बाद उन्होंने महिला प्रतिनिधि के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया।

इस गाने पर लगाए जमकर टुमके

वायरल हो रहे दूसरे वीडियो क्लिप में नीतीश के चहेते पूर्व विधायक अपने पुराने अंदाज में कमरतोड़ ठुमका लगाते दिखें। यह वीडियो पचरूखी प्रखंड के सूरवाला पंचायत का है। जहां से विधायक के करीबी विनोद सिंह की पत्नी ज्ञानति देवी चुनाव जीती है। जीत की बधाई देने पहुंचे विधायक ने खुशी जाहिर करते हुए "झुमका गिरा रे...सुरवाला पंचायत में..." गीत गाकर ठुमका लगाया।

बता दें कि बड़हरिया विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पचरुखी प्रखंड में बिहार पंचायत के 5वें चरण में मतदान था। जिसकी मतगणना 26 अक्टूबर को थी। सहलौर पंचायत से उनके बेटे संजय कुमार सिंह ने दूसरी बार बाजी मारी। वहीं, चुनाव परिणाम आने के बाद विधायक श्याम बहादुर जीते हुए लोगों को बधाई देने निकले थे। इस दौरान किए गए उनके किए कारनामों का अब वीडियो वायरल हो रहा है।

नीतीश कुमार के खास हैं विधायक

बड़हरिया के पूर्व विधायक श्यामबहादुर सिंह CM नीतीश के बेहद करीबी माने जाते हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार श्यामबहादुर को "सर" कहकर बुलाते हैं। CM नीतीश के सर श्यामबहादुर सिंह हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। कभी बार बालाओं के साथ स्टेज पर डांस हो, या फिर नाचते हुए अपने लिए वोट मांगना। अब फिर से अपनी हरकतों के लिए पूर्व विधायक चर्चा में हैं।

Next Story

विविध