बिहार

पटना: टहलने निकले पूर्व मुखिया को अपराधियों ने गोलियों से भूना, हो गई मौत

Janjwar Desk
8 Nov 2020 4:38 AM GMT
पटना: टहलने निकले पूर्व मुखिया को अपराधियों ने गोलियों से भूना, हो गई मौत
x

प्रतीकात्मक तस्वीर

घटना पटना जिला के दुलहिन बाजार इलाके की बताई जाती है, मृतक का नाम संजय वर्मा बताया जाता है और वे ऐंखा भिमनी चक पंचायत के मुखिया रह चुके थे...

जनज्वार ब्युरी, पटना। चुनावी गहमागहमी के बीच कल तीनों चरणों का मतदान समाप्त होने के बाद आज रविवार को सुबह-सुबह पटना में एक पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद इलाके में सनसनी मची हुई है।

घटना पटना जिला के दुलहिन बाजार इलाके की बताई जाती है। मृतक का नाम संजय वर्मा बताया जाता है और वे ऐंखा भिमनी चक पंचायत के मुखिया रह चुके थे।

कहा जा रहा है कि वे रविवार की सुबह अपने घर से टहलने के लिए निकले हुए थे, तभी यह घटना घटी है। अपराधी पहले से रास्ते में मौजूद थे और घात लगाकर वहां उनका इंतजार कर रहे थे। पूर्व मुखिया को देखते ही अपराधियों ने फायरिंग कर दी। कहा जा रहा है कि मृतक को एक से ज्यादा गोलियां मारी गई हैं।

बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से भाग निकले। गोलीबारी की घटना के बाद इलाके में अफरातफरी और दहशत का माहौल बन गया। स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

समाचार लिखने तक घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और छानबीन कर रही है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है। पालीगंज के डीएसपी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

Next Story

विविध

Share it