Begin typing your search above and press return to search.
बिहार

बिहार में मवेशी चोरी के आरोप में 2 लोगों की मॉब लिचिंग, दोनों की मौके पर ही मौत

Janjwar Desk
28 July 2020 10:33 AM GMT
बिहार में मवेशी चोरी के आरोप में 2 लोगों की मॉब लिचिंग, दोनों की मौके पर ही मौत
x
ग्रामीणों के मुताबिक चोर एवं ग्रामीणों के बीच मारपीट के दौरान चोर ने भी जान बचने तक खूब संघर्ष किया, मृतकों की पहचान चंद्रमंडी थाना के मानसिंघडी गांव के रहने वाले लालमोहन पासवान एवं नागेश्वर पासवान के रूप में हुई है...

जमुई। बिहार के जमुई जिले के सिमुलतला थाना क्षेत्र में कथित रूप से मवेशी (पालतू जानवरों ) को चोरी करने के आरोप में दो लोगों को ग्रामीणों ने पीट-पीट कर मार डाला।

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि सोमवार की देर रात तिलौना गांव में दो लोग एक घर के बाहर बंधे बैल की चोरी कर ले जा रहे थे। बैल ले जाने के क्रम में ग्रामीणों ने चोर को रंगे हाथों पकड़ लिया और गांव में शोर मच गई। गांव के लेाग जुट गए और चोर की जमकर पिटाई कर दी, जिससे घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई।

ग्रामीणों के मुताबिक चोर एवं ग्रामीणों के बीच मारपीट के दौरान चोर ने भी जान बचने तक खूब संघर्ष किया। मृतकों की पहचान चंद्रमंडी थाना के मानसिंघडी गांव के रहने वाले लालमोहन पासवान एवं नागेश्वर पासवान के रूप में हुई है। ग्रामीणों का कहना है कि कई अन्य चोर भागने में सफल रहे।

सिमुलतला पुलिस देर रात्रि को घटना स्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के जमुई भेज दिया है। जमुई के पुलिस अधीक्षक इनामुल हक ने मंगलवार को को बताया कि दोनों मृतक पहले भी चोरी की घटनाओं को अंजाम देते रहे हैं तथा इनका अपराधिक इतिहास रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध