Top
बिहार

बिहार में लॉकडाउन के बीच अश्लील गानों पर खूब लगे ठुमके, हथियार भी लहराए

Janjwar Desk
21 July 2020 9:25 AM GMT
बिहार में लॉकडाउन के बीच अश्लील गानों पर खूब लगे ठुमके, हथियार भी लहराए
x

Photo: social media

बिहार सीएम के गृह जिला नालंदा में सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर भोजपुरी गानों पर जमकर ठुमके लगाए गए। वीडियो वायरल होने के बाद अब केस दर्ज कर लिया गया है

जनज्वार ब्यूरो, पटना । बिहार के सीएम नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा में सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर भोजपुरी गानों पर जमकर ठुमके लगाए गए। वायरल वीडियो में कुछ लोग स्टेज पर हथियार भी लहराते देखे गए। न तो किसी को कोरोना का डर था और न पुलिस प्रशासन का। अश्लील भोजपुरी गानों पर रातभर धमाल होता रहा। वीडियो वायरल होने के बाद अब केस दर्ज कर लिया गया है।

नालंदा जिले के भागन बीघा थाना क्षेत्र के बोकना गांव का यह मामला बताया जाता है। यहां सांस्कृतिक कार्यक्रम के आयोजन के नाम पर सोमवार, 20 जुलाई की रात्रि रातभर खूब अश्लीलता हुई। यही नहीं स्टेज पर खुलकर हथियार भी लहराए गए। अश्लील भोजपुरी गीतों पर नर्तकियों ने जमकर ठुमके लगाए तो दर्शकों ने भी स्टेज पर चढ़कर खूब कमर लचकाए। स्टेज के नीचे भारी संख्या में दर्शक जुटे थे। यहां न कहीं सोशल डिस्टेंसिंग थी और न ही कोरोना का डर। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

बिहार में 31 जुलाई तक लॉकडाउन लगा हुआ है। लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाते हुए यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था। बताया जाता है कि यह कार्यक्रम स्थानीय स्कूल के पास आयोजित किया गया था।

वीडियो वायरल होने के बाद इसे लेकर एक FIR दर्ज की गई है। दर्ज FIR में 10 लोगों को आरोपित किया गया है। इससे पहले कुछ दिनों पूर्व बिहार के नवादा जिले के रोह गांव में भी नर्तकियों के ठुमके का एक वीडियो वायरल हुआ था। समस्तीपुर के एक कवरन्टीन सेंटर में डांस प्रोग्राम का एक वीडियो भी वायरल हो चुका है।

Next Story

विविध

Share it