Begin typing your search above and press return to search.
बिहार

बिहार में फिर 'जंगलराज', एक और युवती का बंदूक की नोक पर अपहरण

Janjwar Desk
23 Dec 2020 2:25 PM GMT
बिहार में फिर जंगलराज, एक और युवती का बंदूक की नोक पर अपहरण
x
जैसे ही अपहरणकर्ता लड़की का अपहरण करके उसके घर से जा रहे थे, परिवार ने लोगों से मदद मांगी, मौके पर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए, लेकिन अपहरणकर्ताओं ने हवाई फायरिंग की और चार अलग-अलग कारों में भाग गए......

पटना। बिहार की नीतीश सरकार में महिलाओं के खिलाफ आपराधिक मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ इलाके का है जहां एक 22 वर्षीय एक महिला का अज्ञात हथियारबंद लोगों के एक समूह ने कथित तौर पर बंदूक की नोक पर उसके घर से अपहरण कर लिया। मंगलवार रात करीब 8 बजे के करीब महिला को अगवा करने से पहले 12 से ज्यादा बदमाश उसके घर में घुस गए और परिवार को आतंकित किया।

जैसे ही अपहरणकर्ता लड़की का अपहरण करके उसके घर से जा रहे थे, परिवार ने लोगों से मदद मांगी। मौके पर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए, लेकिन अपहरणकर्ताओं ने हवाई फायरिंग की और चार अलग-अलग कारों में भाग गए।

फुलवारी शरीफ पुलिस स्टेशन के एसएचओ आर रहमान ने कहा कि परिवार के सदस्यों ने अपनी पुलिस शिकायत में एक मोहम्मद फिरोज उर्फ अफरोज का नाम लिया है।

रहमान ने कहा, 'फिरोज पड़ोस में एक निर्माणाधीन इमारत का मालिक है। वह पीड़िता के घर ट्यूशन देने के लिए जाता था। हम प्रेम संबंध के कोण की भी जांच कर रहे हैं, हालांकि परिवार का दावा है कि महिला और आरोपी के बीच कोई संबंध नहीं है।'

अधिकारी ने कहा, 'कुछ आरोपियों के चेहरे सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहे हैं। उनकी पहचान का जल्द ही पता चल जाएगा।'

Next Story

विविध