Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

भाजपा सांसद वरुण गांधी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, पीलीभीत में 3 दिन से कर रहे थे चुनाव प्रचार

Janjwar Desk
9 Jan 2022 6:59 AM GMT
Varun Gandhi News : मुफ्तखोरी को खत्म करने के प्रस्ताव पर वरुण गांधी बोले - शुरूआत सांसदों की पेंशन और सुविधाओं से हो
x

Varun Gandhi News : 'मुफ्तखोरी को खत्म करने के प्रस्ताव पर वरुण गांधी बोले - शुरूआत सांसदों की पेंशन और सुविधाओं से हो

भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी की कोरोना रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी ( BJP MP Varun Gandhi ) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव ( Coronavirus Report Positive ) आई हैं इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्विट कर दी है। अपने ट्विट में उन्होंने बताया है कि उनमें काफी गंभीर लक्षण दिखे हैं।

चुनाव आयोग से इस बात की अपील की

भाजपा सांसद वरूण गांधी ( BJP MP Varun Gandhi ) ने अपने ट्विट में लिखा है कि तीन दिनों तक पीलीभीत ( Pilibhit ) में रहने के बाद मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण के काफी गंभीर लक्षण दिखाई दिए हैं। अब हम एक तीसरी लहर के बीच हैं। चुनाव अभियान चल रहा है। चुनाव आयोग को उम्मीदवारों और पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए भी एहतियाती खुराक का इंतजाम करवाना चाहिए।

कोरोना की रफ्तार और हुई तेज

भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 1,59,632 नए मामले सामने आए हैं। यह पिछले 224 दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के सामने आए सर्वाधिक दैनिक मामले हैं। इसके साथ एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 5,90,611 हो गई है जो करीब 197 दिन में सर्वाधिक है। पिछले 24 घंटे में 327 लोगों की मौत होने के बाद मृतक संख्या बढ़कर 4,83,790 हो गई है।

ओमिक्रान वेरिएंट के 552 नए मामले आये सामने

दूसरी तरफ कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन से संक्रमण के 552 नए मामले सामने आने के बाद रविवार को इससे संक्रमित मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 3,623 हो गई है। ओमिक्रोन के 3,623 मामलों में से 1,409 लोग या तो देश से बाहर चले गए हैं या स्वस्थ हो गए हैं। महाराष्ट्र में ओमीक्रोन के सर्वाधिक 1,009 मामले सामने आए हैं। इसके बाद दिल्ली में 513, कर्नाटक में 441, राजस्थान में 373, केरल में 333 और गुजरात में 204 मामले सामने आए हैं।

Next Story

विविध