Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

'चाय से ज्यादा केतली गर्म है' सोफे में गिरे रक्षामंत्री को लेकर ट्वीटर पर रूबिका लियाकत और कांग्रेस नेत्री आमने-सामने

Janjwar Desk
19 Feb 2022 9:35 AM GMT
punjab election 2022
x

(रूबिका लियाकत और कांग्रेस नेत्री की जवाबी प्रतिक्रियाएं)

इस ट्वीट को एबीपी की एंकर रूबिका लियाकत (Rubika Liyaquat) ने दिल पर ले लिया। ठीक उसी तरह जिस तरह महा अंजना ओम कश्यप अखिलेश द्वारा इमानदार कहने पर बिफर गईं थीं...

Punjab Election 2022 : रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) एक चुनावी सभा के दौरान सोफे पर गिर गये। जिसे लेकर कांग्रेस नेत्री राधिका खेड़ा (Radhika Khera) ने एक वीडियो क्लिप ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'हमारे देश के रक्षा मंत्री के ऐसे अपमान की मैं 'कड़ी निंदा' करती हूँ।' इस ट्वीट को एबीपी की एंकर रूबिका लियाकत (Rubika Liyaquat) ने दिल पर ले लिया। ठीक उसी तरह जिस तरह महा अंजना ओम कश्यप अखिलेश द्वारा इमानदार कहने पर बिफर गईं थीं।

इसके बाद रूबिका लियाकत ने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि, 'राधिका जी इस तस्वीर में आपको अपमान दिखा लेकिन जो देखने-सीखने वाली और सबसे महत्वपूर्ण बात थी उस पर आपकी नज़र नहीं पड़ी- रक्षा मंत्री भीड़ में सोफ़े पर गिरे लेकिन बहुत ही सहजता से ख़ुद को सँभाला और इशारा किया मैं ठीक हूँ कार्यक्रम जारी रखिए.. वो चाहते तो नाराज़ हो जाते,डपट देते!'

राधिका खेड़े ने रूबिका के इस ट्वीट को फिर से रिट्वीट करते हुए लिखा कि, 'चाय से ज्यादा केतली गर्म है।' यह ट्वीट थ्रेड चर्चा में है। बता दें कि इस वक्त देश के तमाम टीवी पत्रकार सरकार और सत्ता के प्रवक्ताओं की भूमिका अदा कर रहे हैं। जिसे लेकर पत्रकारिता नाम का शब्द कहीं बिला गया है।

क्या था मामला?

दरअसल, गुरुवार 17 फरवरी को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पंजाब के फरीदकोट में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। कार्यक्रम के दौरान मंच पर उन्हें माला पहनाया जाना था, लेकिन हार पहनाने की होड़ में लोग राजनाथ सिंह को ही भूल गए। मंच पर समर्थकों की भीड़ और धक्का-मुक्की के चलते राजनाथ सिंह सोफे पर गिर पड़े, जिसके बाद उन्होंने माला पहनने से ही इनकार कर दिया।

घटनाक्रम का एक वीडियो भी सामने आया जो तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें देखा जा सकता है कि सोफे पर गिरने के बाद राजनाथ सिंह काफी भड़क गए और समर्थकों को मंच से जाने के लिए कहा। वहीं, हार पहनने से इनकार करने के बाद उनके सुरक्षाकर्मियों ने माला समेत लोगों को मंच से उतारने की कोशिश की। बीते कई दिनों से राजनाथ सिंह पंजाब में हैं और बीजेपी के लिए चुनावी रैलियों में भाग ले रहे हैं। बता दें कि अगर सोफा नहीं होता तो राजनाथ जमीन पर गिर सकते थे।

Next Story

विविध