Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Coronavirus : मशहूर गायिका लता मंगेशकर की ​कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती

Janjwar Desk
11 Jan 2022 6:55 AM GMT
Lata Mangeshakar Ka Nidhan: स्वर कोकिला लता मंगेशकर का निधन, जानिए उनके जीवन से जुड़ी सभी बातें
x

Lata Mangeshakar Ka Nidhan: स्वर कोकिला लता मंगेशकर का निधन, जानिए उनके जीवन से जुड़ी सभी बातें

देश की मशहूर गायिका लता मंगेशकर की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव।

मुंबई। देश की मशहूर गायिका लता मंगेशकर ( famous singer Lata Mangeshkar ) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव ( Corona Report Positive ) आई है। उन्हें उपचार के लिए मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके परिवार के एक सदस्य ने बताया कि उन्हें कोरोना के मामूली लक्षण हैं। लता दीदी की उम्र को देखते हुए उन्हें अस्पताल के आईसीयू में दाखिल कराया गया है। ताजा अपडेट के मुताबिक कोविड के चलते लता मंगेशकर को निमोनिया हो गया है।

सोशल मीडिया यूजर कर रहे हैं जल्द ठीक होने की दुआ

फेमश सिंगर लता मंगेशकर के लिए सोशल मीडिया में दुआओं और प्रार्थनाओं का सिलसिला जारी है। सात दशक से ज्यादा लंबे करियर में लता मंगेशकर ने विभिन्न भाषाओं में 30 हजार से अधिक गीत गाए हैं। साल 2001 में उन्हें भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान 'भारत रत्न' दिया गया था। उन्हें साल 1989 में दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है।

बता दें कि देशभर में कोरोना संक्रमण के मामलों में महाराष्ट्र सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में से एक है। महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा प्रभावित मुंबई है। भारत में पिछले 24 घंटों में कोविड के 1,68,063 नए मामले आए हैं और 277 लोगों की कोरोना से मौत हुई है। कोरोना ओमिक्रॉन वेरिएंट के केस देश में 4,461 केस हैं।

Next Story

विविध