Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Delhi News : कांग्रेस पूर्व MLA आसिफ मोहम्मद खान गिरफ्तार, MCD स्टाफ से की थी मारपीट और सबके सामने बनाया था मुर्गा

Janjwar Desk
27 Nov 2021 6:23 AM GMT
Delhi News : कांग्रेस पूर्व MLA आसिफ मोहम्मद खान गिरफ्तार, MCD स्टाफ से की थी मारपीट और सबके सामने बनाया था मुर्गा
x
Delhi News : दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया है। आसिफ खान पर एमसीडी के लोगों के साथ मारपीट, गाली-गलौज और सबके सामने मुर्गा बनाने का आरोप है।

Delhi News: दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) ने कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान ( Former Congress MLaAAsif Mohammed Khan ) को गिरफ्तार कर लिया है। आसिफ खान पर एमसीडी के लोगों के साथ मारपीट, गाली-गलौज और सबके सामने मुर्गा बनाने का आरोप है। इस मामले में एमसीडी अधिकारी की तहरीर पर दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

खुलेआम एमसीडी कर्मियों को जलील करने और मारपीट का आरोप

ताजा अपडेट के मुताबिक दिल्ली नगर निगम के इंस्पेक्टर राम किशोर ने दिल्ली के शाहीनबाग थाने की पुलिस को तहरीर देकर आसिफ मोहम्मद खान की ओर से सरकारी काम में बाधा डाले जाने का आरोप लगाया था। एमसीडी इंस्पेक्टर की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर शाहीनबाग थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। एमसीडी के इंस्पेक्टर की तहरीर में आसिफ मोहम्मद खान पर एमसीडी कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज और मारपीट करने और उन्हें मुर्गा बनाने के आरोप लगाए गए हैं।

मुर्गा बनाने का वीडियो वायरल

कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ खान की ओर से एमसीडी के कर्मचारियों ( SDMC staff ) के साथ गाली-गलौज किए जाने और मुर्गा बनवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। दिल्ली पुलिस ने एमसीडी इंस्पेक्टर राम किशोर की तहरीर पर कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 186/353/332/34 के तहत मामला दर्ज किया था। अब दिल्ली पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आसिफ मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया है।

होर्डिंग और पोस्टर हटाने से थे नाराज

दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने से पहले पूर्व कांग्रेस विधायक ने अपने बचाव में कहा था कि कुछ लोगों ने मेरे घर के बाहर लगे होर्डिंग और पोस्टर हटाए थे। इससे हम खफा हो गए। इसलिए उन्हें सबक सिखाया। दिल्ली पुलिस प्रत्यक्षदर्शियों से पूछाताछ में जुटी है। वहीं, जो वीडियो सामने आए हैं, उनमें दिख रहा है कि खान ने बेंत लेकर एसडीएमसी कार्यकर्ताओं को मारा। इस घटना के बाद दिल्ली पुलिस ओखला इलाके में कांग्रेस के पूर्व विधायक मोहम्मद आसिफ खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली थी।

एमएलए पर लगा आरोप सही

दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) ने कहा कि हमने एक वायरल वीडियो के संबंध में मोहम्‍मद के खिलाफ मामला दर्ज किया था। वायरल वीडियो में उन्‍हें कुछ लोगों के साथ दुर्व्यवहार करते देखा गया है। मारपीट के घटना से पहले उनके घर के बाहर से पोस्टर हटाया था। अब आसिफ मोहम्मद खान की गिरफ्तारी हुई है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कांग्रेस के पूर्व आसिफ मोहम्मद खान दक्षिण दिल्ली नगर निगम के कर्मचारियों के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। वह एमसीडी कर्मियों के साथ गालीगलौज भी करते दिखाई पड़ रहे हैं। इस वीडियो को लेकर दिल्ली पुलिस ने बताया है कि इस मामले में आसिफ खान के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने के बाद गिरफ्तारी की कार्रवाई की है।

Next Story

विविध