Top
दिल्ली

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और विधायक निकले कोरोना पॉजिटिव

Janjwar Desk
17 Jun 2020 3:43 PM GMT
दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और विधायक निकले कोरोना पॉजिटिव
x
केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा, अतिशी जी ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। मुझे उम्मीद है कि वह बहुत जल्दी ठीक होंगी और फिर से लोगों की सेवा में शामिल होंगी...

जनज्वार ब्यूरो। आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी मार्लेना भी कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गई हैं। आतिशी का कोरोना के लिए टेस्ट पॉजिटिव आया है। उनकी पार्टी के सहयोगियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। वहीं दूसरी दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का भी कोरोना वायरस के लिए टेस्ट पॉजिटिव आया है। इससे पहले सत्येंद्र जैन का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंदर केजरीवाल ने ट्वीट कर तुरंत ठीक होने की कामना की है। केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा, आतिशी जी ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। मुझे उम्मीद है कि वह बहुत जल्दी ठीक होंगी और फिर से लोगों की सेवा में लग जाएंगी।

खबरों के मुताबिक आतिशी का मंगलवार को कोविड 19 का टेस्ट पॉजिटिव आया था लेकिन रिपोर्ट बुधवार को सामने आयी। इस समय वह होम क्वारंटीन में हैं। आतिशी अभी कालका जी विधानसभा क्षेत्र की प्रतिनिधि हैं।

वहीं दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। कोरोना वायरस के लक्षण नजर आने के बाद उन्होंने मंगलवार को टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इसी बीच उन्होंने दोबारा टेस्ट कराया जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सत्येंद्र जैन के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद टेंशन बढ़ गई है क्योंकि उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह के साथ हुई बैठक में उन्होंने हिस्सा लिया था। इस बैठक में अरविंद केजरीवाल समेत दिल्ली सरकार के कई मंत्री और अधिकारी शामिल थे।

खबरों के मुताबिक सत्येंद्र जैन को बुखार था। ऐसे में पहली जांच के 24 घंटे बाद बुधवार को फिर कोविड-19 जांच की गई। इसकी रिपोर्ट शाम में आई जिसमें उनके कोरोना पॉजिटिव होने का पता चला। डॉक्टरों ने बताया था कि उनकी हालत स्थिर है, लेकिन उन्हें ऑक्सीजन दिया जा रहा है। सत्येंद्र जैन, आम आदमी पार्टी के चौथे नेता हैं जिनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।

Next Story

विविध

Share it