दिल्ली

BJP Leader Murder in Delhi: दिल्ली में BJP नेता की घर के बाहर गोली मारकर हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

Janjwar Desk
21 April 2022 2:47 AM GMT
BJP Leader Murder in Delhi: दिल्ली में BJP नेता की घर के बाहर गोली मारकर हत्या, जानें  क्या है पूरा मामला
x

BJP Leader Murder in Delhi: दिल्ली में BJP नेता की घर के बाहर गोली मारकर हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

BJP Leader Murder in Delhi: देश की राजधानी दिल्ली में आए दिन हत्या व लूट की घटनाएं बढ़ रही हैं। बुधवार शाम को पूर्वी दिल्ली के एक बीजेपी इसके शिकार हो गए।

BJP Leader Murder in Delhi: देश की राजधानी दिल्ली में आए दिन हत्या व लूट की घटनाएं बढ़ रही हैं। बुधवार शाम को पूर्वी दिल्ली के एक बीजेपी इसके शिकार हो गए। मयूर विहार फेज 3 में रहनेवाले जीतू चौधरी नाम के बीजेपी नेता को बदमाशों ने सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने प्रारंभिक तौर पर इसे पैसों के लेनदेन से जुड़ा विवाद बताया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार शाम करीब आठ बजे मयूर विहार फेज तीन में अज्ञात हमलावर ने बीजेपी नेता जीतू चौधरी को गोलियों से भून दिया। जीतू चौधरी के शरीर पर कुल छह गोलियां मारी गई थीं। जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई।


बीजेपी नेता पर हमले के बाद स्थानीय लोग उन्हें अस्पताल ले गए, लेकिन अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने जीतू चौधरी को मृत घोषित कर दिया। हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की। पुलिस को वहां से खाली कारतूस और कुछ अहम सुराग पुलिस को प्राप्त हुए हैं।

शुरुआती जांच में यह पता चला है कि पैसों के लेनदेन के मामले में जारी विवाद के कारण ही जीतू चौधरी की हत्या की गई है। पिछले काफी समय से उनका किसी ठेकेदार से लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। आशंका व्यक्त की जा रही है इस विवाद में ही उनकी हत्या की गई है।

जीतू चौधरी गंभीर रूप से घायल थे। उन्हें निजी वाहन से अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। कथित तौर पर मौके से कुछ खाली कारतूस और अन्य महत्वपूर्ण सबूत बरामद किए गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जीतू के परिजनों ने हत्या के कारण के बारे में अभी तक पुलिस को जानकारी नहीं दी है। घटना की वजह आपसी रंजिश बताई जा रही है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। इसके साथ ही जीतू के मोबाइल डाटा की भी जांच की जा रही है।

स्थानीय लोगों के अनुसार जीतू अपने घर सी-2 से बाहर आए रहे थे तभी अपराधियों ने उनपर गोली चला दी। अपराधी पहले से घात लगाकर बैठे थे। जीतू जैसे ही करीब आए अपराधियों ने अचानक हमला किया और उनपर गोलियों की बैछाड़ कर दी। इसके बाद अपराधी भाग गए। उन्हें चार-पांच लगी थी। जीतू कंस्ट्रक्शन का कारोबार करते थे। उनकी हत्या से इलाके में दहशत फैल गई है।

जीतू चौधरी दिल्ली बीजेपी में जिला मंत्री थे। भाजपा नेता नवीन कुमार जिंदल ने ट्विटर पर जानकारी दी कि भाजपा नेता को दो हमलावरों ने गोली मार दी। उन्होंने जीतू चौधरी के निधन पर शोक व्यक्त किया। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस से हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आग्रह किया।

Next Story

विविध