Top
दिल्ली

दिल्ली के BJP दफ्तर में कोरोना वायरस का तांडव, 17 लोग कोविड-19 से संक्रमित

Janjwar Desk
16 Sep 2020 6:25 AM GMT
दिल्ली के BJP दफ्तर में कोरोना वायरस का तांडव, 17 लोग कोविड-19 से संक्रमित
x
दिल्ली के भाजपा दफ्तर में रहने वाले कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों में 17 लोग मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। यह जानकारी दिल्ली बीजेपी मीडिया सेल के प्रमुख अशोक गोयल ने दी। उन्होंने बताया कि कोरोना के मामले मिलने की वजह से बुधवार को परिसर में सैनिटाइजेशन का काम होगा, जिसकी वजह से दफ्तर बंद रहेगा।

जनज्वार। दिल्ली के भाजपा दफ्तर में रहने वाले कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों में 17 लोग मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। यह जानकारी दिल्ली बीजेपी मीडिया सेल के प्रमुख अशोक गोयल ने दी। उन्होंने बताया कि कोरोना के मामले मिलने की वजह से बुधवार को परिसर में सैनिटाइजेशन का काम होगा, जिसकी वजह से दफ्तर बंद रहेगा।

अशोक गोयल ने बताया, 'दिल्ली बीजेपी दफ्तर के परिसर में रहने वाले सभी स्टाफ सदस्यों और उनके परिवारों की रैपिड एंटीजन टेस्ट के माध्यम से कोरोना की जांच करवाई गई थी। इसमें 17 कोविड-19 पॉजिटिव निकले। उन्होंने बताया कि 17 लोगों में से गार्ड, ड्राइवर और दो चपरासी शामिल हैं। इन सभी को कोविड सेंटर भेज दिया गया है।


पार्टी के नेताओं ने बताया कि दिल्ली बीजेपी संगठन सचिव सिद्धार्थन के ड्राइवर पहले कोविड पॉजिटिव मिले, लेकिन बाद में वे निगेटिव पाए गए। चार दिन पहले ही दफ्तर के चपरासी की कोरोना जांच करवाई गई थी, जिसकी रिपोर्ट सोमवार को आई। इसके बाद पार्टी ने दफ्तर में रहने वाले सभी स्टाफ और उनके परिवार के सदस्यों की कोरोना जांच करवाने का फैसला लिया।

अशोक गोयल ने कहा कि संक्रमित पाए गए सभी लोगों को कोविड देखभाल केन्द्र भेज दिया गया है और कार्यालय को बुधवार को अच्छी तरह संक्रमण मुक्त किया जाएगा। पार्टी नेताओं ने कहा कि दिल्ली भाजपा के संगठन सचिव सिद्धार्थन का वाहन चालक भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। हालांकि सिद्धार्थ संक्रमित नहीं पाए गए हैं।

गोयल ने कहा कि चार दिन पहले दिल्ली भाजपा कार्यालय के एक चपरासी ने कोरोना वायरस जांच कराई थी। सोमवार को आई रिपोर्ट में उसके संक्रमित होने की पुष्टि हुई। इसके बाद पार्टी ने सभी कर्मचारियों और उनके परिवारों की जांच कराने का फैसला लिया। उन्होंने कहा कि इन लोगों के संपर्क में आए सभी लोगों से ऐहतियाती तौर पर जांच कराने का अनुरोध किया गया है।

Next Story

विविध

Share it