दिल्ली

Delhi Crime News: 2 बच्चों समेत परिवार के 4 सदस्यों की संदिग्ध हालात में मौत

Janjwar Desk
30 Nov 2021 9:42 AM GMT
Jharkhand Crime News : अंधविश्वास में पढ़कर महिला के घर में घुसी भीड़, डायन-बिसाही बताकर कर दिया पथराव
x

महिला के घर में घुसी भीड़, डायन-बिसाही बताकर कर दिया पथराव (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Delhi Crime News: दिल्ली (Delhi Crime) के समयपुर बादली इलाके के सिरसपुर गांव में एक मकान से 4 शव ( Dead Bodies ) मिलने से सनसनी फैल गई है। घर से मिले चार शवों में दो बच्चे भी शामिल हैं।

Delhi Crime News: दिल्ली (Delhi Crime) के समयपुर बादली इलाके के सिरसपुर गांव में एक मकान से 4 शव ( Dead Bodies ) मिलने से सनसनी फैल गई है। घर से मिले चार शवों में दो बच्चे भी शामिल हैं। मिली जानकारी के मुताबिक घर में मिले सभी शव एक ही परिवार के हैं। फिलहाल पुलिस ( Delhi Police ) को घर के मुखिया यानी पति द्वारा पत्नी और बच्चों की हत्या के बाद खुदकुशी करने का आशंका है। हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही इसकी पुष्टि की जा सकेगी। लेकिन इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

मंगलवार की सुबह एक घर से चार लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। आस पास के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने देखा की 35 साल का अमित फंखे से लटका हुआ था, जबकि 27 साल की उसकी पत्नी नीति, 6 साल की बेटी वंशिका और 2 साल का बेटा कार्तिक का शव बेड पर पड़ा था। दिल्ली पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में ये पारिवारिक कलह का मामला लग रहा है। हालांकि किसी के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं है। फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और आगे की पड़ताल शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि पत्नी 2 महीने से अलग रह रही थी। दो दिन पहले ही वो घर वापस आई थी। अमित फैक्ट्री में जॉब करता था। इस मकान में किराए पर पूरा परिवार रह रहा था। पिछले कमरे में अमित ने फांसी लगाई है, जबकि बच्चों और पत्नी को जहर देकर मारने का शक है। पुलिस वारदात से सबूत जुटा रही है, इसके साथ ही फोरेंसिक की टीम पर मौके पर पहुंची है। वहीं पुलिस का कहना है कि जब तक पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट नहीं आ जाती ये पुख्ता तौर पर कहना मुश्किल है कि अमित ने परिवार के बाकी सदस्यों की हत्या कर खुद को फांसी लगा ली है। हो सकता है अंदरुनी कलह का फायदा उठाकर किसी अन्य ये इस वारदात को अंजा दिया हो।

फिलहाल एक ही परिवार के सभी सदस्यों के शव मिलने से एक बार फिर बुराड़ी कांड की यादें लोगों के जहन में ताजा हो गईं। जब मुक्ति के लिए परिवार के 11 सदस्यों ने एक साथ मौत को गले लगा लिया था।

Next Story

विविध