दिल्ली

Delhi Gang rape News: जिम में महिला से गैंगरेप, आरोपियों में नाबालिग भी शामिल, जानिए अब तक क्या हुआ?

Janjwar Desk
1 Jan 2022 4:26 PM GMT
Bhopal Crime News : महिला के साथ पैंट्रीकार मैनेजर ने किया रेप, दुष्कर्म के बाद दी चलती ट्रेन से फेंकने की धमकी
x

महिला के साथ पैंट्रीकार मैनेजर ने किया रेप

Delhi Gang rape News: दिल्ली में 21वर्षीय महिला साथ 3 लोगों ने गैंगरेप किया, जिसमे से 1 आरोपी नाबालिग है. सूचना के अनुसार मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनो दोषियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Delhi Gang rape News: दिल्ली में 21वर्षीय महिला साथ 3 लोगों ने गैंगरेप किया, जिसमे से 1 आरोपी नाबालिग है. सूचना के अनुसार मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनो दोषियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं के केस दर्ज कर लिए गए है और आगे की जाँच-पड़ताल जारी है. मामला उत्तर-पश्चिम दिल्ली जिले के बुध विहार फेस-1 इलाके का है . पुलिस ने बताया की दुष्कर्म की घटन दो दिन पहले गुरुवार को हुई.


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना गुरुवार को हुई है. जहां पर एक महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. पीड़िता ने पुलिस को जानकारी दी कि वह एक आरोपी की फैक्ट्री में नौकरी करती है. जहां महिला को मालिक ने काम से बुलाया था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता का कहना है कि उसका गैंगरेप वहीँ हुआ था. इस घटना के बाद पीड़िता को किसी को नहीं बोलने के लिए कहा गया, किसी को बताने पर जान से मरने की धमकी भी दी गई. वहां से निकलने के बाद पीड़िता ने PCR कॉल करके पुलिस को बुलाया और घटना की जानकारी दी.

पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत विजय विहार पुलिस स्टेशन में तीनो आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक दो आरोपियों में फैक्ट्री मालिक उमेश और जिम मालिक सुनील कुमार वत्स शामिल है और एक आरापी नाबालिग है जिसे हिरासत में लिया गया है.

Next Story

विविध