दिल्ली

नौकरी का झांसा देकर महिला से चलती कार में बलात्कार, बीच सड़क फेंककर भागे आरोपियों को तलाश रही दिल्ली पुलिस

Janjwar Desk
19 Aug 2021 6:25 AM GMT
नौकरी का झांसा देकर महिला से चलती कार में बलात्कार, बीच सड़क फेंककर भागे आरोपियों को तलाश रही दिल्ली पुलिस
x

देश की राजधानी दिल्ली में भी सुरक्षित नहीं औरतें-महिलाएं. (photo-social media)

पीड़िता पति के साथ पिछले 6 महीने से किराए के मकान में गाजियाबाद इलाके में रहती है। इसका पति ट्रक चालक है, जो फिलहाल मध्य प्रदेश में काम कर रहा है। पीड़िता घरेलू सहायिका का काम करती है, जिसे दूसरी नौकरी की तलाश थी...

जनज्वार। देश की राजधानी दिल्ली (Dilli) के शास्त्री पार्क इलाके में एक 22 साल की महिला के साथ चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म की वारदात सामने आई है। बताया जा रहा है कि महिला को नौकरी दिलवाने का झांसा देकर दो आरोपी गाजियाबाद से पीड़िता को कार में लेकर दिल्ली पहुंचे। इसके बाद राजधानी की सड़कों पर चलती कार में पहले एक आरोपी ने पहले वारदात को अंजाम दिया।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता को सड़क पर छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता ने पहले महिला हेल्पलाइन (Helpline) से मदद मांगी, इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने महिला का मेडिकल करवाने के बाद सामूहिक दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस टेक्नीकल सर्विलांस की मदद से आरोपियों की तलाश कर रही है।

पुलिस (Police) के मुताबिक पीड़िता पति के साथ पिछले 6 महीने से किराए के मकान में गाजियाबाद इलाके में रहती है। इसका पति ट्रक चालक है, जो फिलहाल मध्य प्रदेश में काम कर रहा है। पीड़िता घरेलू सहायिका का काम करती है, जिसे दूसरी नौकरी की तलाश थी। कुछ दिनों पूर्व एक अंजान नंबर से सपना के मोबाइल पर कॉल आया। कॉलर ने अपना नाम रोहित बताया और उससे नौकरी के बारे में पूछा।

पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने कहा कि उसके भाई की दिल्ली में कपड़ों की दुकान है, वह उसकी नौकरी वहां लगवा देगा। बदले में उसे अच्छी सैलरी मिलेगी। पीड़िता ने पहले तो इंकार किया, लेकिन बाद में वह तैयार हो गई। 16 अगस्त को पीड़िता ने आरोपी को कॉल कर नौकरी के लिए चलने के लिए कहा। आरोप है कि रोहित कार से गाजियाबाद के लालकुंआ पहुंच गया। वहां उसने महिला को कार की पिछली सीट पर बिठाया। कार दूसरा युवक चला रहा था।

पूछने पर रोहित ने उसे दोस्त बताया। इसके बाद आरोपी कार लेकर दिल्ली आ गया। आरोपी कार को दिल्ली की सड़कों पर घुमाता रहा। इस दौरान आरोपी ने कार की पिछली सीट पर सपना के साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसने पीड़िता को बुरी तरह पीटा। इसके बाद कार को शास्त्री पार्क के पास रोककर दूसरे युवक ने भी कार में ही सपना के साथ दुष्कर्म किया।

वारदात के बाद किसी को भी कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई। बाद में आरोपी मौके से फरार हो गए। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से जांच कर रही है। पुलिस ने आरोपियों की कार का नंबर भी तलाश लिया है।

Next Story

विविध

Share it