दिल्ली

Hanuman Chalisa Row : नवनीत राणा ने बढ़ाई उद्धव सरकार की टेंशन, बोलीं - 'राणा दंपति किसी के रिमोट कंट्रोल से नहीं चलता'

Janjwar Desk
14 May 2022 6:15 AM GMT
Hanuman Chalisa Row : नवनीत राणा ने बढ़ाई उद्धव सरकार की टेंशन, बोलीं - राणा दंपति किसी के रिमोट कंट्रोल से नहीं चलता
x

Hanuman Chalisa Row : नवनीत राणा ने बढ़ाई उद्धव सरकार की टेंशन, बोलीं - 'राणा दंपति किसी के रिमोट कंट्रोल से नहीं चलता'

Hanuman Chalisa Row : राणा दंपत्ति किसी के रिमोट कंट्रोल से नहीं चलता। भाजपा के भी रिमोट से नहीं। आज हम महाराष्ट्र के लोगों को उद्धव ठाकरे से मुक्ति दिलाने के लिए हनुमान चालीसा का पाठ किया है।

Hanuman Chalisa Row : पिछले कुछ समय से महाराष्ट्र में जारी हनुमान चालीसा विवाद अब मुंबई से दिल्ली पहुंच गई है। शनिवार को कनाट प्लेस के प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ कर अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) और विधायक पति रवि राणा ने उद्धव सरकार ( Udhav Government ) के खिलाफ मोर्चा खोाल दिया है। दिल्ली में राणा दंपत्ति ने हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) पाठ के बाद आराती की।

हनुमान चालीसा पाठ ( hanuman Chalisa Path ) के बाद सांसद नवनीत राणा ( MP Navneet Rana ) ने कहा कि राणा दंपत्ति किसी के रिमोट कंट्रोल से नहीं चलता। भाजपा के भी रिमोट से नहीं। आज हम महाराष्ट्र के लोगों को उद्धव ठाकरे ( Udhav Thackeray ) से मुक्ति दिलाने के लिए हनुमान चालीसा का पाठ किया है। महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे लोगों के लिए संकट है। मैंने जेल में हर रोज 101 बार हनुमान चालीसा का पाठ किया। मैं, नहीं चाहती कि कोई भी निर्दोष जेल जाए।

औरंगजेब की कब्र पर जाने वाले आजाद क्यों?

महाराष्ट्र के अमरावती से सांसद नवनीत राणा ( Navneet rana ) ने ने सीएम उद्धव ठाकरे पर​ फिर निशाना साधते हुए कहा कि औरंगजेब की कब्र पर जाने वाले आजाद हैं। उनके खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज क्यों नहीं हुईं। उसी उद्धव सरकार ने मुझे और मेरे पति को हनुमान चालीसा पाठ के लिए जेल में डाला। महाराष्ट्र के लिए उद्धव ठाकरे संकट है।

राणा दंपत्ति के खिलाफ हुआ था राजद्रोह का मुकदमा दर्ज

Hanuman Chalisa Row : बता दें कि मुंबई से हनुमान चालीसा पाठ ( Hanuman chalisa path ) पर शुरू हुई सियासत अब दिल्ली पहुंच गया है। नवनीत राणा अपने पति के साथ यहां डटी हुई हैं। इतना ही नहीं, वह उद्धव सरकार के खिलाफ ताल ठोक रहे हैं। इससे पहले राणा दंपति को 23 अप्रैल को आईपीसी की धारा 153 (ए) और 124-ए ( sedition case ) के तहत गिरफ्तार किया गया था। राणा दंपति ने ऐलान किया था कि वो बांद्रा में सीएम उद्धव ठाकरे के घर के बाहर बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। इससे पहले ही दंपती को गिरफ्तार कर लिया गया था। जमानत पर छूटने के बाद राणा दंपत्ति सोमवार को मुंबई से दिल्ली पहुंचे थे। उन्होंने लोकसभा स्पीकर से मुलाकात कर घटनाक्रम के बारे में विस्तार से जानकारी दी थी।

Next Story

विविध