दिल्ली

Delhi : सीमापुरी में भीषण सड़क हादसा, बेकाबू ट्रक ने डिवाइडर पर सो रहे 6 लोगों को रौंदा, 4 की मौत

Janjwar Desk
21 Sep 2022 3:35 AM GMT
Delhi : सीमापुरी में भीषण सड़क हादसा, बेकाबू ट्रक ने ली चार की जान, 2 गंभीर रूप से घायल
x

Delhi : सीमापुरी में भीषण सड़क हादसा, बेकाबू ट्रक ने ली चार की जान, 2 गंभीर रूप से घायल

Delhi News : देश की राजधानी दिल्ली के सीमापुरी इलाके में बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से चार लोगों की जान चली गई।

Delhi News : देश की राजधानी दिल्ली ( Delhi ) में बीती रात भीषण सड़क हादसे ( Delhi road accident ) में चार लोगों की मौत ( Four death ) की खबर है। यह घटना सीमापुरी ( Seemapuri ) क्षेत्र में डीटीसी डिपो रेडलाइट एरिया की है। जानकारी के मुताबिक तेज गति से आ रहे बेकाबू ट्रक का अचानक संतुलन बिगड़ गया। संतुलन बिगड़ने से ट्रक रोड डिवाइडर से जा टकराई। इस हादसे में डिवाडर पर सोये चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। घटना के समय डिवाइडर पर छह लोग सोये हुए थे। दो की हालत गंभीर है। घायलों को पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) के मुताबिक डिवाइडर पर चार लोग सोये हुए थे। चारों के बेकाबू ट्रक की चपेट में आ गए। मृतकों में 52 वर्षीय करीम, 25 वर्षीय चोटे खान, 38 वर्षीय शाह आलम और 45 वर्षीय राहुल हैं। इस हादसे में दो के घायल होने की भी सूचना है। घायलों में 16 वर्षीय मनीष और 30 वर्षीय प्रदीप का नाम शामिल है। पुलिस ने कहा कि इसमें शामिल वाहन का पता लगाने के लिए कई टीमों का गठन किया गया। दिल्ली पुलिस ने घटना के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सीमापुरी ( Seemapuri ) में भीषण सड़क हादसे के बाद ट्रक का चालक मौके से फरार होने में सफल रहो। दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) ने कहा कि चालक को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया है जो आरोपी की तलाश कर रहे हैं। पुलिस ट्रक नंबर की मदद से मालिक तक पहुंचने की भी कोशिश में जुटी है।

Next Story

विविध