राष्ट्रीय

Police Custody से गायब हुई खलनायिका का 150 घंटे बाद भी नहीं लगा सुराग, मां-बाप भी हुए फुर्र तो आंखों का कीचड़ पोंछती रही पुलिस

Janjwar Desk
26 Oct 2021 3:27 AM GMT
kanpur news
x

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

घटना को हुए 150 से ज्यादा घंटों का वक्त बीत चुका है और पुलिसिया खोजबीन के बाद भी युवती का कोई अता-पता नहीं चल सका है। पनकी पुलिस ने पहले घटना की जानकारी से ही इनकार किया, लेकिन अब तलाश रही है....

Kanpur News Update (जनज्वार) : उत्तर प्रदेश की कानपुर पुलिस को चकमा देकर चम्पत हुई खलनायिका का 150 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं लगा। दरअसल कानपुर देहात की माती अदालत में पेशी के लिए गई युवती लौटते समय सुपरकॉप पुलिस को ही चकमा देकर फरार हो गई थी।

जानकारी के मुताबिक कानपुर देहात की माती कोर्ट से बुधवार 20 अक्टूबर की शाम बयान देकर वापस लौट रही एक युवती बिल्हौर पुलिस की अभिरक्षा से चम्पत हो गई। युवती नाबालिग बताई जा रही जो कानपुर नगर की पनकी रेलवे क्रॉसिंग के पास पुलिस कर्मियों को चकमा देकर भाग निकली। घटना के बाद पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया।

घटना को हुए 150 से ज्यादा घंटों का वक्त बीत चुका है और पुलिसिया खोजबीन के बाद भी युवती का कोई अता-पता नहीं चल सका है। पनकी पुलिस ने पहले घटना की जानकारी से ही इनकार किया, लेकिन अब तलाश रही है। इसके अलावा एएसपी आदित्य कुमार शुक्ला ने भी घटना की जानकारी से इनकार किया था। उन्होने कहा कि उन्हें अभी तक किसी ने जानकारी नहीं दी, जानकारी मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

क्या है पूरा मामला?

कन्नौज की रहने वाली एक नाबालिग बीते दिनों बिल्हौर के एक गांव में मामा के घर आई थी। इस दौरान एक अज्ञात युवक उसे बहला-फुसलाकर ले गया। नाबालिक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज की थी। बुधवार 20 अक्टूबर को दरोगा कुलदीप कुमार नाबालिक के बयान कराने कानपुर देहात माती कोर्ट ले गए थे। बयान कराने के बाद पुलिस उसे नारी निकेतन छोड़ने जा रही थी तभी बीच में पनकी रेलवे क्रॉसिंग के पास अचानक वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गई।

नाबालिक को गायब हुआ देख दरोगा कुलदीप कुमार व महिला आरक्षी के पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने फौरन मामले की जानकारी बिल्हौर थाना प्रभारी अनूप कुमार निगम को दी। खोजबीन शुरू की गई लेकिन 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस उसका पता नहीं लगा सकी है।

इस तरह भागी थी किशोरी

इंस्पेक्टर बिल्हौर अनूप कुमार निगम ने बताया कि गुरुवार सुबह पनकी मंदिर के बाहर स्थित सुलभ शौचालय जाते समय युवती के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। पुलिस लगातार नाबालिक की तलाश कर रही है। इंस्पेक्टर ने बताया कि नाबालिग ने अपने बयान में अपने माता पिता के साथ जाने से इनकार किया है। इसके साथ ही इंस्पेक्टर ने घटना की जानकारी से इनकार करते हुए अब तक बिल्हौर पुलिस की तरफ से तहरीर ना मिलने की बात भी कही।

मां-बाप भी हुए गायब

सीओ बिल्हौर राजेश कुमार ने बताया कि, बुधवार शाम से पुलिस अभिरक्षा से भागी किशोरी की तलाश में दो टीमें लगाई गईं हैं। पनकी पुलिस भी तलाश कर रही है। कन्नौज स्थित किशोरी के घर पुलिस ने संपर्क किया तो पता चला उसके माता-पिता भी गायब हो गये हैं। पूरा मामला अब संदिग्ध लग रहा है। सीओ का कहना है कि जल्द ही किशोरी का पता लगाकर मामले का खुलासा किया जाएगा।

इनपुट : रिजवान कुरैशी, बिल्हौर

Next Story

विविध