Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Fatehpur News: सात वर्षीय मासूम से कुकर्म, शव आंगन में गाड़ा, ऐसे हुआ खुलासा

Janjwar Desk
19 July 2022 2:29 PM GMT
Fatehpur News: सात वर्षीय मासूम से कुकर्म, शव आंगन में गाड़ा, ऐसे हुआ खुलासा
x
Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले में पिछले दिन गायब हुए 7 वर्षीय बच्चे की ईट से कूचकर हत्या कर दी गई। सनसनीखेज वारदात से लोग सहम गये थे। बच्चे को पड़ोसी युवक ने गायब करके कुकर्म करने के बाद ईंट से सिर कुचलकर निर्मम हत्या कर दिया और शव को घर के आंगन में दफन कर दिया।

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले में पिछले दिन गायब हुए 7 वर्षीय बच्चे की ईट से कूचकर हत्या कर दी गई। सनसनीखेज वारदात से लोग सहम गये थे। बच्चे को पड़ोसी युवक ने गायब करके कुकर्म करने के बाद ईंट से सिर कुचलकर निर्मम हत्या कर दिया और शव को घर के आंगन में दफन कर दिया। पुलिस ने बच्चे के शव को आज सुबह बरामद कर लिया।

जानकारी के मुताबिक जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के आलमपुर नरही गांव में अजय कुमार सिंह का 7 वर्षीय पुत्र 18 जुलाई सोमवार को घर के पास से अचानक गायब हो था। परिजनों ने बच्चे की काफी खोजबीन की लेकिन बच्चे का कोई पता नही चल सका तो फरिजन हुसैनगंज थाने पहुंच गुमशुदगी दर्ज कराई थी।


बच्चे के गायब होने के बाद से परिजनों को पड़ोसी युवक पर शंका रही तो पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस को पड़ोसी युवक गांव के बाहर खेत के पास मिल गया। जिसको पुलिस ने हिरासत में लेकर थाने लायी और सख्ती से पूछताछ किया तो घर के अंदर लेकर जाकर आंगन में गाड़े बच्चे का शव बरामद करा दिया।

पूछताछ में पड़ोसी युवक ने पुलिस को बताया कि कुकर्म करने के बाद बच्चे द्वारा अपने परिजनों को

जानकारी देगा इस लिए ईंट से सिर कुचलकर हत्या कर दी और शव घर के अंदर गाड़ दिया। आरोपी ने बताया कि बाद में शव को गंगा नदी में फेकने की योजना भी थी। बच्चे के साथ हुई घटना के बाद मृतक परिजनों में जबरजस्त आक्रोश रहा। यदि परिजन आरोपी को पा जाते तो वही उसे सजा दे देते। अभी गांव में तनाव की सिथि्त बनी हुई है।

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि हुसैनगज थाना क्षेत्र के आलमपुर नरही गांव में एक पड़ोसी युवक द्वारा 7 वर्षीय बच्चे के साथ कुकर्म करने बाद ईंट से सिर कुचलकर निर्मम हत्या किया गया है।पड़ोसी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है उसे फांसी की सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहाकि आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाने की कार्यवाही करेगी।


Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story