Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Firing in Karnataka Theatre : केजीएफ चैप्टर 2 की फिल्मिंग के दौरान कर्नाटक के सिनेमाहॉल में हुई यह वारदात, जानिए पूरा मामला

Janjwar Desk
20 April 2022 8:30 AM GMT
Firing in Karnataka Theatre :  केजीएफ 2 की फिल्मिंग के दौरान कर्नाटक के सिनेमाहॉल में हुई यह वारदात, जानिए पूरा मामला
x

Firing in Karnataka Theatre : केजीएफ 2 की फिल्मिंग के दौरान कर्नाटक के सिनेमाहॉल में हुई यह वारदात, जानिए पूरा मामला

Firing During KGF 2 Show : कर्नाटक (Karnataka) के एक सिनेमाहॉल (Cinema Hall) में फिल्म (Film) की शो के दौरान बहस के बाद एक व्यक्ति ने गोली चला दी है। बताया जा रहा है कि फायरिंग की इस घटना में एक युवक घायल हो गया है।

कर्नाटक (Karnataka) के हावेरी जिले में शिगांव इलाके में एक मामूली झगड़े के बाद एक व्यक्ति ने फायरिंग कर दी है। फायरिंग (Firing) में एक युवक घायल हो गया है। खबरों के मुताबिक युवक का इलाज चल रहा है और वह खतरे से बाहर है।

आपको बता दें कि कर्नाटक के शिगांव के सिनेमाहॉल में जब यह घटना हुई उस वक्त वहां केजीएफ 2​ फिल्म (KGF 2 Movie) का तमिल संस्करण (Tamil Version) दिखाया जा रहा था।

फायरिंग में घायल युवक 28 वर्षीय बसंतकुमार शिवापुर (Vasanthkumar Shivapur) है। घटना के बाद उसे हुबल्ली के केआईएमएस अस्पताल (KIMS Hospital) में भर्ती कराया गया था। जहां अब उसकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है।

खबरों के मुताबिक पीड़ित बसंत ने शो के दौरान अपने सामने वाली सीट पर पांव रखा हुआ। इससे उस सीट पर बैठा हुआ व्यक्ति भड़क गया। दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गयी। इस झगड़े के बाद सामने वाली सीट पर बैठा ​व्यक्ति बाहर चला गया। थोड़ी देर बात वह व्यक्ति एक पिस्टल के साथ लौटा और बसंत पर एक के बाद एक तीन राउंड गोलियां चला दीं।

इनमें से दो गोलियां बसंत के पेट में लगीं जबकि एक गोली निशाना चूक गयी। फायरिंग के बाद सिनेमाहॉल (Cinema Hall) के भीतर अफरातफरी मच गयी। इस दौरान बाहर की ओर भाग रहे लोगों की भीड़ का सहारा लेकर आरोपी भी भाग गया।

घटना के बाद बसंत को आननफानन में हुबल्ली के केआईएमएस अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाके के बाद उसकी हालत में सुधार रहा है। वहीं पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है।

Next Story

विविध