राष्ट्रीय

Gautam Gambhir को ISIS Kashmir से तीसरी बार मिली जान से मारने की धमकी, IPS श्वेता नहीं कर पाएगी तुम्हारी सुरक्षा

Janjwar Desk
28 Nov 2021 7:03 AM GMT
Gautam Gambhir को ISIS Kashmir से तीसरी बार मिली जान से मारने की धमकी, IPS श्वेता नहीं कर पाएगी तुम्हारी सुरक्षा
x

भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर। 

Gautam Gambhir : आईएसआईएस कश्मीर के आतंकी ने कहा है कि उनकी सुरक्षा में लगी पुलिस भी कुछ नहीं कर पाएगी। यहां तक कि आईपीएस श्वेता चौहान भी मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी।

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के सांसद सांसद और पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ( BJP MP Gautam Gambhir ) को आईएसआईएस कश्मीर ( ISIS Kashmir ) ने तीसरी बार जान से मारने की धमकी ( Death threats ) दी है। 28 नवंबर की रात को उन्हें यह धमकी भरा ईमेल भेजा गया है। इस बार मेल में दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) का भी जिक्र किया गया है। आईएसआईएस कश्मीर के आतंकी ने कहा है कि उनकी सुरक्षा में लगी पुलिस भी कुछ नहीं कर पाएगी। यहां तक कि आईपीएस श्वेता चौहान ( IPS Shweta Chauhan ) भी मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी।

इस बार कराची से भेजा गया है मेल

भाजपा सांसद गौतम गंभीर ( Gautam Gambhir ) को पाकिस्तान के कराची से रविवार को एक ई-मेल भेजा गया है जिसमें उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है। ताजा मेल भी आईएसआईएस कश्मीर ( ISIS Kashmir ) की आईडी से आया है। इस बार मेल में यह भी लिखा है कि 'दिल्ली पुलिस डीसीपी सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट आईपीएस श्वेता चौहान ( IPS Shweta Chauhan ) कुछ नहीं कर सकतीं। न ही वो मेरा कुछ बिगाड़ पाएगी।

गौतम गंभीर को isiskasmir@yahoo.com से सुबह लगभग 1 बजकर 37 मिनट पर ईमेल मिली है। सूत्रों ने कहा कि'ईमेल में उन्होंने उल्लेख किया है कि दिल्ली पुलिस और आईपीएस श्वेता कुछ नहीं कर सकते। दिल्ली पुलिस के अंदर हमारे जासूस मौजूद हैं जो हमें तुम्हारे बारे में सारी जानकारी दे रहे हैं।'

गंभीर के पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी

भाजपा सांसद के निजी सचिव गौरव अरोड़ा ने डीसीपी चौहान को लिखे पत्र में 24 नवंबर को कहा था कि हमें आज रात 9.32 बजे एमपी गंभीर सर के आधिकारिक ईमेल पर आईएसआईएस कश्मीर से एक ईमेल मिला है। मेल में सांसद और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी का जिक्र है। मैं अनुरोध करता हूं कि कृपया मामले को देखें और प्राथमिकी दर्ज करें। मैं आपसे यह भी अनुरोध करता हूं कि उनकी सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम किए जाएं।

साइबर सेल कर रही है मामले की जांच

गौतम गंभीर को हाल के दिनों में आईएसआईएस कश्मीर से दो बार जान से मारने की धमकी वाले ई-मेल आ चुके हैं। इसके बाद बीजेपी सांसद के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। गंभीर को पहले जो ई-मेल भेजे गए थे, उनकी साइबर सेल जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि उन्हें पाकिस्तान के कराची से मेल भेजे गए हैं। दूसरे ईमेल के साथ गंभीर के घर के बाहर का एक वीडियो भेजा गया था। हालांकि जांच में पुलिस ने पाया था कि ये उनके घर के बाहर शूट किया गया पुराना वीडियो है। फिर भी मेल के आईपी एड्रेस का पता लगाने के लिए गूगल को एक ईमेल भेजा गया। सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट पुलिस की साइबर सेल टीम ने स्पेशल सेल के साथ समन्वय के बाद पाया कि ईमेल कराची के एक शख्स ने भेजा था।

Next Story

विविध

Share it