Top
समाज

अवैध संबंध के शक में पति ने गुरुग्राम में की पत्नी की हत्या, गिरफ्तार

Janjwar Desk
21 Dec 2020 1:18 PM GMT
अवैध संबंध के शक में पति ने गुरुग्राम में की पत्नी की हत्या, गिरफ्तार
x

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

मधेपुरा जिले के रहने वाले 23 वर्षीय रंजीत कुमार ने शुक्रवार को कथित तौर पर मानेसर में अपनी पत्नी सुधा का गला घोंट कर हत्या कर दी...........

गुरुग्राम। बिहार के रहने वाले एक युवक को गुरुग्राम जिले में अपनी 21 वर्षीय पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया, क्योंकि युवक को पत्नी का किसी और के साथ अवैध संबंध होने का संदेह था। इसकी जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी।

मधेपुरा जिले के रहने वाले 23 वर्षीय रंजीत कुमार ने शुक्रवार को कथित तौर पर मानेसर में अपनी पत्नी सुधा का गला घोंट कर हत्या कर दी। रविवार को शव का पोस्टमार्टम हुआ, गला घोंटकर हत्या की गई है, जिसके बाद पत्नी के हत्या के आरोप में युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।

महिला के भाई ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा कि उसके बहनोई रंजीत ने उसे बताया कि उसकी बहन (सुधा) ने अपने किराए के मकान में फांसी लगा कर आत्महत्या करने की कोशिश की थी, और उसे एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिसके बाद महिला का भाई शनिवार को फौरन अस्पताल पहुंचा, जहां उसने अपनी बहन को मृत पाया। अस्पताल कर्मचारियों द्वारा मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जिसमें पुष्टि हुई कि महिला का गला घोंटा गया था।

जांच अधिकारी रवि कुमार ने कहा, "पूछताछ के दौरान, आरोपी ने बताया कि उसे शक था कि उसकी पत्नी का किसी से अवैध संबंध है। शुक्रवार को, इसी के चलते दोनों में काफी गरमा गर्मी हुई, जिसके बाद तैश में आकर उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी, लेकिन बाद में दावा किया कि उसकी पत्नी ने आत्महत्या की है।"

मानेसर के सेक्टर 7 पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

Next Story

विविध

Share it