Top
हरियाणा

हरियाणा में एकतरफा प्यार में छात्रा के क्लासमेट रहे युवक ने गोली मार कर की हत्या, पहले किया था अपहरण

Janjwar Desk
27 Oct 2020 3:20 AM GMT
हरियाणा में एकतरफा प्यार में छात्रा के क्लासमेट रहे युवक ने गोली मार कर की हत्या, पहले किया था अपहरण
x
गोली मारने वाले युवक तौफीक ने दो साल पहले लड़की का अपहरण भी किया था। उस समय परिवार वालों ने समझौता कर लिया और समाज में बदनामी के डर से किसी को यह बात नहीं बतायी...

जनज्वार। हरियाणा के फरीदाबाद के सिटी बल्लभगढ में ग्रेजुएशन फाइनल इयर की छात्रा की एक युवक तौफीक ने एकतरफा प्यार में गोली मार कर हत्या कर दी। गोली मारने वाला युवक लड़की के साथ 12वीं क्लास तक पढा था और वह सालों से उससे एकतरफा प्यार करता था और यह चाहता था कि लड़की भी उसके साथ संबंधों को लेकर राजी हो जाए। घटना सोमवार (26 october 2020) शाम चार बजे की है और पुलिस ने रात में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

युवती निकिता का परिवार फरीदाबाद के सेक्टर 23 के एक रिहाइशी सोसाइटी में रहता है। उसके पिता मूलचंद तोमर मूलरूप से उत्तरप्रदेश के हापुड़ के रहने वाले हैं।

निकिता सोमवार को परीक्षा देने अग्रवाल काॅलेज गई थी, जहां बाहर में उसकी मां व भाई इंतजार कर रहे थे। शाम चार बजे परीक्षा देने के बाद निकिता जब परीक्षा केंद्र से बाहर निकली तो उसी समय उसके सामने एक कार आकर रूकी जिससे तौफीक बाहर आया और वह निकिता को अंदर खींचने की कोशिश करने लगा। इसी दौरान युवक की नजर उसकी मां व भाई पर पड़ी, जिसके बाद उसने निकिता को गोली मार दी। इसके बाद तुरंत लड़की को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गोली मारने की सूचना के बाद एसीपी सिटी जयवीर राठी व क्राइम ब्रांच की टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच की। जांच टीम ने आसपास की दुकानों के सीसीटीवी कैमरे की भी जांच की। इस मामले में मुख्य आरोपी तौफीक गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दूसरे की तलाश जारी है।

घटना को लेकर लड़की के पिता मूलचंद तोमर ने बताया कि तौफीक उनकी बेटी निकिता के साथ 12वीं तक पढा था। वह उस पर दोस्ती के लिए दबाव बनाता था, लेकिन निकिता के मना करने पर उसने 2018 में उसका अपहरण कर लिया था। हालांकि इस दौरान परिवार वालों ने समाज में बदनामी के डर से समझौता कर लिया।

Next Story

विविध

Share it