Top
हरियाणा

गुड़गांव के फोर्टिंस अस्पताल में इलाज के लिए वेंटिलेटर पर रखी गई युवती से बलात्कार

Janjwar Desk
29 Oct 2020 4:35 AM GMT
गुड़गांव के फोर्टिंस अस्पताल में इलाज के लिए वेंटिलेटर पर रखी गई युवती से बलात्कार
x

प्रतीकात्मक फोटो

अस्पताल का सीसीटीवी फुटेज व अन्य रिकाॅर्ड पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और जांच की जा रही है। हालांकि युवती की गंभीर अवस्था के कारण उसका बयान नहीं दर्ज हो पाया है....

जनज्वार। अस्पताल में भर्ती मरीजों के साथ दुष्कर्म की घटना की खबरें अक्सर आती हैं। अब अस्पताल में गंभीर रूप से भर्ती व वेंटिलेटर पर रखी गई एक युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। यह मामला गुरुग्राम के सेक्टर 44 स्थित फोर्टिस अस्पताल का है।

युवती ने कई दिनों बाद होश आने पर परिजनों को लिख कर व इशारों में खुद के साथ इलाज के दौरान दुष्कर्म होने की बात बतायी। इस मामले में सुशांत लोक थाना पुलिस ने युवती के पिता की शिकायत के आधार पर रेप की शिकायत दर्ज कर ली है। इस मामले में पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है।

अस्पताल का सीसीटीवी फुटेज व अन्य रिकाॅर्ड पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और जांच की जा रही है। हालांकि युवती की गंभीर अवस्था के कारण उसका बयान नहीं दर्ज हो पाया है। युवती की मेडिकल जांच भी इस मामले को लेकर करायी जाएगी।

मूल रूप से महेंद्रगढ की रहने वाली 21 वर्षीया युवती टीबी से पीड़ित है और उसे 21 अक्टूबर को फोर्टिस अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। युवती की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे वेंटिलेटर पर रखा गया और मंगलवार को उसे होश आया।

होश आने पर युवती के परिजन को डाॅक्टरों ने उससे मिलने की अनुमति दी और इस दौरान लड़की ने अपने साथ हुई हैवानियत की बात किसी तरह लिख कर व इशारों में बतायी।

युवती ने विकास नामक युवक द्वारा शारीरिक उत्पीड़न किए जाने की बात कही है और इसके बाद उसके पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी। शिकायत में कहा गया है कि 21 अक्टूबर से 27 अक्टूबर के बीच घटना घटी है।

इस संबंध में डीसीपी ईस्ट मकसूद अहमद ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है। हालांकि पुलिस अबतक यह स्पष्ट नहीं कर सकी है कि विकास अस्पताल का कर्मचारी है या नहीं।

Next Story

विविध

Share it