Top
राष्ट्रीय

अगर भगवान भी सीएम बन जाए, तो वह भी सबको सरकारी नौकरी नहीं दे सकते - प्रमोद सावंत

Janjwar Desk
31 Oct 2020 12:17 PM GMT
अगर भगवान भी सीएम बन जाए, तो वह भी सबको सरकारी नौकरी नहीं दे सकते - प्रमोद सावंत
x
मुख्यमंत्री सावंत ने कहा कि बेरोजगारों को प्रतिमाह 8000 से 10000 रुपये तक का रोजगार मिलना चाहिए, गोवा में ऐसी कई सारी नौकरियां हैं जो बाहरी लोग हासिल कर लेते हैं.....

पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने शनिवार को कहा कि सभी अभ्यर्थियों क सरकारी नौकरी दिलाना भगवान के हाथों में भी नहीं है। सावंत ने यह बात वर्चुअल तरीके से अपनी सरकारी की योजना 'स्वयंपूर्ण मित्र' आउटरीच पहले को लॉन्च करने के बाद कही। वेब कॉन्फ्रेंस के जरिए प्रेस पंचायत प्रतिनिधियों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर कल भगवान भी सीएम बन गए, तो यह संभव नहीं है।

'स्वयंपूर्ण मित्र' पहले के तहत गजेटेड ऑफिसर पंचायतों का दौरा करेंगे और राज्य के विकास के लिे बनी योजनाओं को जमीनी स्तर पर लागू करेंगे, गांव में मौजूद संसाधनों के बारे में गहराई से जांच करेंगे और ग्रामीणों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए इसके आधार पर सुझाव देंगे।

मुख्यमंत्री सावंत ने कहा कि बेरोजगारों को प्रतिमाह 8000 से 10000 रुपये तक का रोजगार मिलना चाहिए। गोवा में ऐसी कई सारी नौकरियां हैं जो बाहरी लोग हासिल कर लेते हैं। हमारे 'स्वयंपूर्ण मित्र" पहल में गांव में बेरोजगार लोगों के लिए छोटे-मोटे कामों की भी व्यवस्था की जाएगी।

Next Story

विविध

Share it