Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

आजतक छोड़कर किस चैनल में ज्वाइन करने वाली हैं अंजना ओम कश्यप, सुधीर चौधरी की एंट्री के बाद लग रहे तरह-तरह के कयास?

Janjwar Desk
26 July 2022 11:31 AM GMT
आजतक छोड़कर किस चैनल में ज्वाइन करने वाली हैं अंजना ओम कश्यप, सुधीर चौधरी की एंट्री के बाद लग रहे तरह-तरह के कयास?
x

आजतक छोड़कर किस चैनल में ज्वाइन करने वाली हैं अंजना ओम कश्यप, सुधीर चौधरी की एंट्री के बाद लग रहे तरह-तरह के कयास?

आज तक ग्रुप में नंबर 1 रहने वाली अंजना ओम कश्यप क्या सुधीर चौधरी के वहां आने के बाद थोड़ा upset हैं। दूसरा सवाल यह कि क्या वे आजतक छोड़ कर किसी दूसरे चैनल में जाएंगी?

नई दिल्ली। हाल ही में जी न्यूज ( Zee News )को छोड़कर सुधीर चौधरी ( Sudhir Chaudhary ) ने आजतक ( Aaj Tak ) ज्वाइन किया है। वहां पर, उनका ब्लैक एंड व्हाइट शो शुरू भी हो गया है। इस शो के नाम को लेकर सुधीर ट्रोल भी किए गए, लेकिन अब चर्चा इस बात की है कि क्या अंजना ओम कश्यप ( Anjana Om Kashyap ) आजतक छोड़ने वाली हैं? अगर हां, वो किस चैनल को ज्वाइन करने जा रही हैं।

कयासबाजी के बीच इस बात की संभावना ज्यादा है कि अंजना ओम कश्यप ( Anjana Om Kashyap ) आजतक को छ़ोड़कर जी न्यूज ( Zee News ) ज्वाइन कर लें। हालांकि, उनके पास जी ग्रुप के अलावा भारत-24 ( Bharat-24 ) जाने का भी विकल्प है।

क्या सुधीर के आने के बाद से अंजना अपसेट हैं

दरअसल, Zee ग्रुप से सुधीर चौधरी के आजतक में चले जाने के बाद से मीडिया गॉसिप में दो बड़े सवाल पूछे जा रहे हैं। पहला सवाल यह कि अब तक आज तक ( Aaj Tak ) ग्रुप में नंबर 1 रहने वाली अंजना ओम कश्यप क्या सुधीर चौधरी के वहां आने के बाद थोड़ा upset और disturb हैं। दूसरा सवाल कि क्या वे आजतक छोड़ कर किसी दूसरे चैनल में जाएंगी?

मीडिया गॉशिप के आज तक ग्रुप में नंबर 1 रहने वाली अंजना ओम कश्यप क्या सुधीर चौधरी के वहां आने के बाद थोड़ा upset हैं। दूसरा सवाल यह कि क्या वे आजतक छोड़ कर किसी दूसरे चैनल में जाएंगी?

बाजार में चर्चा ये भी है कि उन्हें Zee ग्रुप के चेयरमैन डॉ. सुभाष चंद्रा शायद अंजना कश्यप ( Anjana Om Kashyap ) को अपने यहां ले आएं और सुधीर चौधरी के DNA शो उन्हें सौंप दें। कहा तो यहां तक जा रहा है कि Zee ग्रुप और अंजना ओम कश्यप के बीच बातचीत का पहला चरण पूरे हो जाने के संकेत हैं।

वहीं 15 अगस्त से लांच किये जाने वाले नेशनल हिंदी न्यूज़ चैनल भारत-24 ने भी अंजना ( Anjana Om Kashyap ) को अपने यहां आने का प्रस्ताव दिया है। सीईओ जगदीश चंद्रा ने भारत-24 में आने के लिए अंजना को एक बड़ा पद और एक बड़ा ऑफर दिया है। ये बात अलग है कि अंजना इस मसले पर अभी तक कोई संकेत नहीं दिए हैं।

Next Story

विविध