Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Jaipur News : हैरान कर देगी गिरफ्तार साइको किलर की कहानी, रेप के बाद बेरहमी से कर देता है प्रेमिका की हत्या

Janjwar Desk
13 April 2022 1:50 AM GMT
jaipur News : हैरान करने वाली है गिरफ्तार साइको किलर की कहानी, रेप के बाद बेरहमी से कर देता है प्रेमिका की हत्या
x

रेप और मर्डर क आरोपी मिंटू। 

Jaipur News : साइको किलर 50 से ज्यादा युवतियों को प्रेम में फंसा कर अपना शिकार बना चुका है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी शहर बदल लेता है और खुद को सरकारी अधिकारी बताता है।

Jaipur News : राजस्थान पुलिस ने जयपुर के करधनी थाना क्षेत्र में दो महीने पहले हुए एक युवती की हत्यारोपी को गिरफ्तार कर हैरान करने वाला खुलासा किया है। आरोपी साइको किलर ( psycho killer ) को पुलिस ने भिवाड़ी से गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि आरोपी मिेंटू उर्फ विक्रम सेक्स एडिक्ट है और 50 से जयादा लड़कियों को प्रेम में फंसाकर उससे संबंध बना चुका है।

अलवर में भी दर्ज है रेप का मामला

राजस्थान पुलिस ( Rajasthan Police ) को जांच ( investigation ) में पता चला कि करधनी थाना क्षेत्र में युवती की हत्या उसके प्रेमी मिंटू उर्फ विक्रम ने की थी। मिंटू इससे पहले भी ग्वालियर में अपनी प्रेमिका को मारकर रेल की पटरियों पर फेंक चुका है। इतना ही नहीं, राजस्थान के अलवर में भी उसके खिलाफ एक नाबालिग लड़की ने रेप का मुकदमा दर्ज कराया है।

रेप और मर्डर का आरोपी मिंटू भिवाड़ी में अपनी पहचान बदल कर रह रहा था। अपने परिवार से कोई रिश्ता नहीं रखता था। खास बात यह है कि एक वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी दूसरे शहर में चला जाता था। कहीं आयकर अधिकारी तो कहीं आर्मी ऑफिसर और तो कहीं पुलिसवाला बनकर रहता था।

कई एंगल से जांच में जुटी है पुलिस

ग्वालियर वाली लड़की अपनी बहन के यहां आई थी, जिसे वो भगा कर ले गया था। हत्यारोपी मिंटू ने शादी की जिद करने पर ग्वालियर वाली लड़की की भी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। राजस्थान पुलिस को संदेह है कि मिंटू कई और भी लड़कियों के साथ वारदात को अंजाम दिया होगा। फिलहाल, पुलिस कई पहलुओं से मामले की जांच में जुटी है। आरोपी मिंटू मानसिक रूप से साइको किलर लग रहा है। इस बात को ध्यान में रखते हुए पुलिस साइक्लोजिस्ट की भी मदद ले रही है। भिवाड़ी में भी यह नाम बदलकर एक पुलिस वाला बनकर रह रहा था।

रौशनी के साथ लिव इन में था साइको किलर

साइको किलर ( psycho killer ) हत्यारोपी मिंटू के मामले में ताजा अपडेट यह है कि जयपुर में वो रौशनी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था। उसकी मुलाकात मिंटू से एक होटल में हुई थी। होटल की यह मुलाकात दोस्ती में बदल गई। उसके बाद दोनों में प्यार हो गया। दोनों कुछ समय के लिए उत्तर प्रदेश हरदोई चले गए लेकिन उसके बाद मिंटू और रौशनी वापस राजस्थान आ गए। जयपुर के करधनी के आर्मी नगर में रहने लगे। आरोपी मिंटू रौशनी को वेश्यावृत्ति का काम नहीं करने और रात में नौकरी नहीं करने के लिए मना करता था। रौशनी ने वेश्यावृत्ति का काम नहीं छोड़ा तो मिंटू ने तकिए से गला दबा कर उसकी हत्या कर दी और उसके बाद मौके से फरार हो गया।

रौशनी की हत्या को गलत एंगल देने के लिए उसने पड़ोसी को फोन कर रौशनी से बात करने का बहाना भी बनाया। पुलिस आरोपी की 2 महीने से तलाश कर रही थी। मुखबीर से पुलिस को आरोपी के अलवर के भिवाड़ी में होने की सूचना मिली थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Jaipur News : हत्यारोपी मिंटू अलवर के एक गैंगरेप ( Gangrape) के मामले में 3 साल से फरार चल रहा था। उसने ग्वालियर में भी अपने एक साथी के साथ मिलकर एक लड़की की हत्या करने के बाद उसकी डेड बॉडी फेंक दी थी। जांच के दौरान सामने आया है कि आरोपी अबतक 50 से ज्यादा युवतियों को अपने झूठे प्रेम जाल में फंसा कर उनको अपना शिकार बना चुका है। बता दें कि जयपुर के आर्मी नगर में 23 फरवरी को मिंटू ने रौशनी की हत्या कर दी थी।

Next Story

विविध