Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Jharkhand Crime News : भतीजी ने प्यार को ठुकराया तो गुस्साए चाचा ने गोली मारकर की हत्या, खुद भी मालगाड़ी के सामने कूदा

Janjwar Desk
2 Dec 2021 8:21 AM GMT
Faridabad Crime News : सीरियल किलर ने दिया खौफनाक घटना को अंजाम, दोस्त की बेटी समेत 4 लड़कियों की बेरहमी से कर दी हत्या
x

सीरियल किलर ने दोस्त की बेटी समेत 4 लड़कियों की बेरहमी से कर दी हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jharkhand Crime News : एक सनकी आशिक ने छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर ट्रेन के आगे कूदकर खुद भी अपनी जान दे दी। बताया गया कि युवक एक लड़की से एकतरफा प्यार का दावा करता था।

Jharkhand Crime News : झारखंड के गढ़वा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां चाचा-भतीजी के रिश्तों को तार-तार करने वाली वारदात हुई है। एक सनकी आशिक ने छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर ट्रेन के आगे कूदकर खुद भी अपनी जान दे दी। बताया गया कि युवक एक लड़की से एकतरफा प्यार का दावा करता था। वह लड़की युवक की रिश्ते में भतीजी लगती थी। मृतक युवती ने जब चाचा के प्रेम प्रस्ताव को ठुकरा दिया। तब गुस्साए युवक ने देसी कट्टा से उसकी जान ले ली। बता दें कि पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह है पूरा मामला

झारखंड के गढ़वा जिले के खरौंधी थाना क्षेत्र के करिवाडीह गांव में मंगलवार 30 नवंबर को एकतरफा प्यार में चाचा ने अपनी भतीजी की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया गया कि चाचा अपनी भतीजी से ही प्यार करता था। चाचा का नाम इम्तियाज अंसारी बताया गया है। भतीजी द्वारा जब उसका प्यार ठुकराया गया तो चाचा गुस्से में आ गया। बीते मंगलवार को युवक ने अपनी भतीजी की गोली मारकर हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी इम्तियाज अंसारी फरार हो गया था। जिसके बाद गढ़वा रोड चोपन रेलखंड पर नगर उंटारी के रेलवे फाटक के पास सुसाइड नोट लिख कर मालगाड़ी के सामने कूद कर अपनी जान दे दी।

सुसाइड नोट से युवक की पहचान

इस पुरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। घटना के बाद घटनास्थल पर आरपीएफ के जवान और स्थानीय थाना पुलिस ने लिखे हुए सुसाइड नोट के माध्यम से युवक की पहचान की। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार घटनास्थल पर रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी के सामने कूदने से हत्या करने वाले उक्त युवक का दोनों पैर कट गया था। वहीं उसके शरीर के कई स्थानों पर कटने के निशान मौजूद थे।

Next Story

विविध