Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

JNU News : जेएनयू कैंपस में एमसीए की स्टूडेंट के साथ दुष्कर्म, आरोपी छात्र गिरफ्तार

Janjwar Desk
21 May 2022 9:00 AM GMT
JNU News : जेएनयू कैंपस में एमसीए की छात्रा के साथ दुष्कर्म, आरोपी छात्र गिरफ्तार
x

JNU News : जेएनयू कैंपस में एमसीए की छात्रा के साथ दुष्कर्म, आरोपी छात्र गिरफ्तार

JNU News : दिल्ली (Delhi) के जवाहर नेहरू विश्वविद्यालय (JNU News) परिसर में एमसीए (MCA) की छात्रा से दुष्कर्म (Girl Student Raped In JNU) का मामला सामने आया है, पीड़िता की शिकायत पर वसंत कुंज (Vasant Kunj) नॉर्थ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है...

JNU News : दिल्ली (Delhi) के जवाहर नेहरू विश्वविद्यालय (JNU News) परिसर में एमसीए (MCA) की छात्रा से दुष्कर्म (Girl Student Raped In JNU) का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर वसंत कुंज (Vasant Kunj) नॉर्थ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस केअनुसार आरोपी 31 वर्षीय हिमांशु रंजन मूल रूप से झारखंड (Jharkhand) का रहने वाला है। वह जेएनयू (JNU News) में ही भाषा विभाग में लैंग्वेज कोर्स कर रहा है और सीए (Chartered Accountant) भी कर रहा है। बताया गया है कि वह मुनिरका में किराए के मकान में रहता है।

ऐसे हुई आरोपी और पीड़ित की जान-पहचान

पीड़ित छात्रा की ओर से पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया है कि पीड़िता जेएनयू (JNU News) में एमसीए (MCA) की छात्रा है और हॉस्टल में ही रहती है। वह एक कंपनी में इंटर्नशिप कर रही है। उसने दफ्तर की तस्वीर इंस्टाग्राम स्टेट्स पर लगा रखी थी। इसके चलते ही आरोपी की उसके साथ जान-पहचान हुई थी।

नौकरी लगवाने के बहाने शुरू की बातचीत

पीड़िता का कहना है कि उसकी तस्वीर पर हिमांशु ने मैसेज करके कहा कि वह भी जेएनयू (JNU News) का छात्र है। उसने पीड़िता से अनुरोध किया कि वह उसकी भी नौकरी लगवा दे। इस बहाने से वह उसके साथ चैट करने लगा। इसके बाद आरोपी ने मोबाइल नंबर लेकर फोन पर बात करने लगा। बीते 4 मई को उसने पीड़िता को परिसर स्थित इंडिया कॉफी हाउस के पास बुलाया।

दोस्ती के विरोध में किया दुष्कर्म

मिलने के लिए बुलाने के बाद आरोपी हिमांशु ने पीड़िता से कुछ देर नौकरी, पढ़ाई आदि की बातें की फिर दोस्ती करने की बात कही। पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपी उसे इंडियन कॉफी हाउस के पीछे अंधेरे में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस दौरान उसने पीड़िता का मोबाइल भी छीन लिया। बाद में पीड़िता ने किसी की मदद से पुलिस को सूचना दी।

Next Story