Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

'JNU में चलता है सेक्‍स स्‍कैंडल, दीपिका पादुकोण और राहुल गांधी वहां जाते हैं' योगी के मंत्री के बिगड़े बोल

Janjwar Desk
31 Dec 2021 4:27 AM GMT
JNU में चलता है सेक्‍स स्‍कैंडल, दीपिका पादुकोण और राहुल गांधी वहां जाते हैं योगी के मंत्री के बिगड़े बोल
x

योगी के मंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने जेएनयू में सेक्स रैकेट चलने का दावा किया।   

योगी के मंत्री रघुराज सिंह का दावा है कि जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में कम्युनिस्ट और देशद्रोही पाले गए हैं। देश विरोधी वहां सैक्स स्कैंडल चलाते हैं।

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ( Yogi Minister Raghuraj Singh ) ने जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी ( JNU ) को लेकर विवादित टिप्पणी कर नया बवाल खड़ा कर ​दिया है। मुंत्री रघुराज न कहा है कि दिल्ली के जेएनयू में सेक्स स्कैंडल ( JNU Sex Scandal ) चलता है। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukon ) और राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) समेत कांग्रेस के बड़े बड़े नेता वहां जाते हैं।

आने वाले समय में देश विरोधी ताकतों को कुचल देंगे

यूपी विधानसभा चुनावी ( UP Election 2021 ) आरोप-प्रत्यारोप के बीच अलीगढ़ में मंत्री रघुराज ने कहा जेएनयू में देश विरोधी लोग वहां इकठ्ठे हो रहे हैं, लेकिन हम आने वाले समय में इन देश विरोधी ताकतों को कुचल देंगे। अलीगढ़ मुस्लिम022 विश्वविद्यालय में हिंदू छात्रों के लिए उर्दू अनिवार्य नहीं होनी चाहिए। हिंदू छात्र हिंदी जानते हैं। हिंदी में पढ़ाई होनी चाहिए। आरक्षण के सवाल पर कहा कि कांग्रेस की सरकार इसको अल्पसंख्यक यूनिवर्सिटी बनाना चाहती थी। यह हिंदुस्तान यूनिवर्सिटी बनेगी। हम कांग्रेस के मंसूबों को पूरा नहीं होने देंगे।

मदरसों को बंद कराने का भी किया था वादा

बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब रघुराज सिंह विवादित बयान दिया हो। अपने विवादित बयानों को लेकर वह लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। कुछ दिनों पहले मदरसों को लेकर विवादित बयान देते हुए मंत्री ने कहा था कि भगवान ने अगर मौका दिया तो देश में चल रहे सारे मदरसों को बंद करा दूंगा। मदरसों के अंदर आतंकवादियों के अड्डे हैं। यहां से ट्रेनिंग लेने के बाद आतंकी सोच पनपती है। उन्होंने कहा था कि मदरसों से आतंकी निकलते हैं और वहां से निकलने वाले लोगों की सोच भी आतंकियों जैसी रहती है। बाद में विवाद बढ़ने पर उन्होंने अपने बचाव के लिए पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम के एक बयान का सहारा लिया था।

Next Story

विविध