राष्ट्रीय

Kalicharan Maharaj ने फिर उगला महात्मा गांधी के खिलाफ जहर, कहा - अपने बयान पर कायम हूं, गोडसे को करता हूं 'सलाम'

Janjwar Desk
10 April 2022 4:53 AM GMT
indore News :कालीचरण महाराज ने फिर उगला महात्मा गांधी के खिलाफ जहर, कहा अपने बयान पर कायम हूं, गोडसे को करता हूं सलाम
x

रविवार को इंदौर पहुंचे कालीचरण महाराज ने एक बार फिर महात्मा गांधी के खिलाफ जहर उगलने वाला काम किया। 

Kalicharan Maharaj ने कहा कि मैंने बयान सोच समझकर दिया गया था, इसलिए अपने पहले वाले बयान को लेकर कोई पछतावा नहीं है। कालीचरण ने कहा कि मैं नाथूराम गोडसे को सलाम करता हूं।

नई दिल्ली। रायपुर धर्म सांसद में महात्मा गांधी को अपशब्द कहने वाले कालीचरण महाराज ( Kalicharan maharaj ) 90 दिन बाद जमानत पर जेल से छूट कर बाहर आ गया है लेकिन उसक तेवर पहले की तरह सख्त हें। रामनवमी के दिन यानि रविवार को इंदौर पहुंचने के बाद कालीचरण ने महात्मा गांधी ( Mahatma Gandhi ) के खिलाफ फिर से जहर उगलने वाला बयान दिया है। कालीचरण ने कहा कि मैंने बयान सोच समझकर दिया गया था, इसलिए अपने पहले वाले बयान को लेकर कोई पछतावा नहीं है। कालीचरण ने कहा कि मैं नाथूराम गोडसे ( Nathu Ram Godse ) को सलाम करता हूं।

कालीचरण का ताजा बयान

मीडिया से बातचीत में कालीचरण महाराज ( kalicharan maharaj ) ने कहा कि मैं अपने बयान पर कायम हूं। मैंने इसे सोच-समझकर कहा था और मुझे अपने बयान पर कोई पछतावा नहीं है। बता दें कि रायपुर धर्म संसद में कालीचरण महाराज का महात्मा गांधी के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी आने के बाद काफी बवाल मचा था। बाद में छत्तीसगढ़ पुलिस ने केस दर्ज कर उन्हें एमपी से गिरफ्तार किया था।

महात्मा गांधी को लेकर पहले क्या कहा था

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ( Rashtrapita mahatma Gandhi ) को लेकर कालीचरण ने एक बार फिर से उनके खिलाफ जहर उगला है। उन्होंने कहा था कि वो गांधी को नहीं बल्कि गोडसे को सलाम करता है। कालीचरण ने कहा था कि संविधान ने मुझे नाथूराम गोडसे की स्तुति करने का अधिकार दिया है। मैं जेल जाने से नहीं डरता। चिंता की बात नहीं है। मैं देश के लिए अपने प्राणों की आहूति देने को तैयार हूं।

बता दें कि रायपुर धर्म सांसद ( Dharam Sansad Raipur ) में महात्मा गांधी को अपशब्द कहने वाले कालीचरण महाराज 90 दिन बाद जमानत पर जेल से छूटकर बाहर आया है। जेल छूटने के बाद कालीचरण सीधे महाकाल की नगरी इंदौर पहुंचा तो उसने महात्मा गांधी पर दिए गए अपने बयान को लेकर प्रतिक्रिया दी। साथ ही कहा कि वह बयान सोच समझकर दिया गया था इसलिए उसे बयान के लिए कोई पछतावा नहीं है। कालीचरण ने कहा कि मैं नाथूराम गोडसे को सलाम करता हूं।

कालीचरण 95 दिन रहा जेल में

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के टिकरापारा इलाके में 25 और 26 दिसंबर 2021 को धर्म संसद का आयोजन किया गया था। कालीचरण ( kalicharan maharaj ) ने उसी कार्यक्रम में गांधी जी को लेकर विवादित बयान दिया था। इसके बाद उनके खिलाफ छत्तीसगढ़ पुलिस ने केस दर्ज किया और बाद में खुजराहो से अऱेस्ट किया। करीब 95 दिनों तक जेल की सजा काटने के बाद वो अब जमानत पर रिहा होकर बाहर आया है।

Next Story

विविध