राष्ट्रीय

Kangana Ranaut On Politics : उत्तर प्रदेश चुनाव में कंगना की एंट्री, कहा राष्ट्रवादी पार्टी के लिए करेंगी प्रचार

Janjwar Desk
4 Dec 2021 11:45 AM GMT
Kangana Ranaut On Politics : उत्तर प्रदेश चुनाव में कंगना की एंट्री, कहा राष्ट्रवादी पार्टी के लिए करेंगी प्रचार
x

 उत्तर प्रदेश चुनाव में कंगना की एंट्री

Kangana Ranaut On Politics : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अब उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार करने की तैयारी कर रही हैं। इसकी घोषणा कंगना रनौत ने खुद शनिवार 4 दिसंबर को वृंदावन में बांके बिहारी के दर्शन के बाद की है।

Kangna Ranaut On Politics : अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अब उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार करने की तैयारी कर रही हैं। इसकी घोषणा कंगना रनौत ने खुद शनिवार 4 दिसंबर को वृंदावन में बांके बिहारी के दर्शन के बाद की है।

वृंदावन में बांके बिहारी के दर्शन के बाद कंगना ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो आगामी विधानसभा चुनाव में राष्ट्रवादी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगीं। किस पार्टी के लिए वो वोट मांगेगीं इसकी बात कंगना रनौत ने सीधे ना करके कहा है कि 'जो राष्ट्रवादी हैं। मैं उनके लिए प्रचार करूंगी। मैं किसी पार्टी से संबंध नहीं रखती हूं। जो राष्ट्रवादी हैं। मैं उन्हीं के लिए कैंपेन करूंगी।'

मिडिया रिपोर्टस के अनुसार कंगना के पिछले बयानों को देखें तो ऐसा लग रहा है जैसे वो बीजेपी के लिए प्रचार करेंगी। हालांकि बीजेपी की तरफ से कंगना को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। आगे पत्रकारों से बात करते हुए कंगना ने विरोध को लेकर कहा कि जिन लोगों के दिल में चोर है, उनको तो तकलीफ होगी ही। जो लोग सच्चे हैं, बहादुर हैं, देशभक्त हैं, जो राष्ट्र के हित में बात करते हैं, उन लोगों को मेरी सारी बातें सही लगेगी और कुछ भी गलत नहीं लगेगा।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार पद्मश्री और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का बांके बिहारी के दर्शन का प्रोग्राम गोपनीय था. हालांकि भीड़ के बेकाबू होने के बाद पुलिस को कंगना रनौत की सुरक्षा के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

कंगना ने माफी से किया था इंकार

शुक्रवार 3 दिसंबर को पंजाब में किसानों द्वारा घेरे जाने और माफी मांगने के सवाल पर कंगना ने कहा कि उन्होंने कभी माफी नहीं मांगी है। कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा था कि 'माफी मैं किसलिए मांगू, किसानों के हित में बात करने के लिए माफी मांगू? मुझे दिखा दे कोई ऐसा वीडियो जहां मैंने माफी मांगी हो।'

कंगना की गाड़ी का किया था किसानों ने घेराव

बता दें कि शुक्रवार को कंगना के किसान आंदोलन को लेकर दिए गए विवादित बयानों के कारण उन्हें पंजाब में किसानों ने घेर लिया था। कंगना की गाड़ी को घेरकर किसानों ने जमकर नारेबाजी की थी। घंटा के बाद कंगना ने खुद वीडियो पोस्ट कर प्रदर्शनकारियों पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। किसान इस दौरान कंगना से माफी मांगने की मांग कर रहे थे।

Next Story

विविध