Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Kanpur News : महिला मित्र के साथ होटल में रंगरेलिया मना रहा था इंस्पेक्टर, पत्नी ने की जमकर पिटाई कमिश्नर ने किया सस्पेंड

Janjwar Desk
9 Nov 2021 2:28 AM GMT
kanpur news
x

(होटल में रंगरलियां मनाते पकड़ा गया इंस्पेक्टर)

इंस्पेक्टर के साथ ठहरी महिला भागने लगी तो उसे भी पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। मामला इंस्पेक्टर के साथ पिटाई का होने के चलते होटल कर्मियों ने पुलिस को सूचना दी फिर...

Kanpur News : कानपुर के थाना ग्वालटोली (Gwaltoli) में तैनात अतिरिक्त इंस्पेक्टर अरुण कुमार एक निजी होटल में रंगरेलिया मना रहे थे, इसी दौरान उनकी दूसरी पत्नी पहुंच गई। पत्नी ने इंस्पेक्टर को रंगे हाथ पकड़ लिया और महिला के साथ इंस्पेक्टर की जमकर पिटाई कर दी। मामला थाने पहुंचा तो पुलिस आयुक्त ने इंस्पेक्टर को निलंबित करते हुए एसीपी कर्नलगंज को जांच सौंपी है।

ग्वालटोली थाना के एक निजी होटल में थाना के ही अतिरिक्त इंस्पेक्टर अरुण कुमार ठहरे हुए थे। आरोप है कि वह होटल में एक महिला मित्र के साथ रंगरेलिया मना रहे थे। इसी दौरान एक दूसरी महिला होटल पर जा पहुंची और सीधे अरुण कुमार (SI Arun Kumar) के कमरे पहुंची। दूसरी महिला अपने को इंस्पेक्टर की दूसरी पत्नी बता रही थी और फर्रुखाबाद की रहने वाली बताई जा रही।

इस पर होटल कर्मियों ने भी अधिक पूछताछ नहीं की और वह महिला इंस्पेक्टर को पीटने लगी। यह देख इंस्पेक्टर के साथ ठहरी महिला भागने लगी तो उसे भी पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। मामला इंस्पेक्टर के साथ पिटाई का होने के चलते होटल कर्मियों ने पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पहुंची ग्वालटोली थाना पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई।

मामला आशनाई और विभाग का होने के नाते पुलिस ने आलाधिकारियों को सूचना दी। जानकारी पर पुलिस आयुक्त असीम अरुण ने आरोपी इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया और मामले की जांच एसीपी कर्नलगंज त्रिपुरारी पाण्डेय (ACP Tripurari Pandey) को सौंप दी। एसीपी ने बताया कि मामले की जांच मिली है, जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रेल बाजार में दर्ज है FIR

आरोपित इंस्पेक्टर अरुण कुमार का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी रेल बाजार में उसके खिलाफ इसी तरह के आरोप पर मुकदमा दर्ज हो चुका है। इंस्पेक्टर की दूसरी पत्नी का दावा करने वाली फर्रुखाबाद निवासी महिला का आरोप है कि अरुण कुमार से कई महिलाओं के अवैध संबंध हैं।

Next Story