Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

योगी राज में सपा नेता की गुंडई, दरोगा को चुनौती, तुम मेरा झंडा नोचोगे तो मैं बिल्ला नोचूंगा

Janjwar Desk
24 Nov 2021 6:50 AM GMT
योगी राज में सपा नेता की गुंडई, दरोगा को चुनौती, तुम मेरा झंडा नोचोगे तो मैं बिल्ला नोचूंगा
x

योगी राज में सपा नेता अर्पित नेता की गुंडई।

समाजवादी पार्टी नेता अर्पित यादव ने कानपुर बर्रा थाने के सब-स्पेक्टर पवन मिश्रा को ये धमकी दी। खुलेआम थाने में वर्दीधारी सब-इंस्पेक्टर को धमकी देने पर सोशल मीडिया यूजर्स हैरानी जता रहे हैं।

Kanpur News : उत्तर प्रदेश में योगी सरकार का राज है। सीएम योगी कहते हैं कानून को आंख दिखाने वालों को ठोक दो, लेकिन ये क्या, कानपुर में समाजवादी पार्टी के एक नेता ने दरोगा को खुली चुनौती दे डाली। इस मामले का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। मामला सुर्खियों में आने के बाद सपा नेता को पुलिस ने हिरासत में लिया है। घटना के कुछ देर बाद से कानपुर के समाजवादी पार्टी से पार्षद अर्पित यादव का थाने में दरोगा को धमकी देते हुए एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में थाने के अंदर सपा नेता अर्पित यादव दरोगा को धमकी दे रहा है कि अगर तुम झंडा नोचोगे तो तुम्हारा बिल्ला नोचूंगा।

भाजपा ने पार्टी कार्यालय के नाम कराई हॉस्पिटल की जमीन

यह मामला बीजेपी के क्षेत्रीय कार्यालय के उद्घाटन से जुड़ा है। मंगलवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी आदित्यनाथ भारतीय जनता पार्टी के नए बने क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन करने वाले थे। उसके पहले ही सपा के पार्षद अर्पित यादव ने इस आरोप के साथ कार्यालय पर एक पोस्टर लगा दिया। इतना ही सीएम योगी के खिलाफ नारे भी लगाए। सपा नेता ने कहा कि बीजेपी ने नौबस्ता मौरंग मंडी की ये जमीन हॉस्पिटल के नाम पर खाली कराई थी, लेकिन उस पर अपना अपना कार्यालय बना दिया। सपा नेता को प्रदर्शन करते हुए बर्रा पुलिस ने हिरासत में लेकर थाने पहुंचा दिया था।

सपा युवजन सभा का जिलाध्यक्ष है अर्पित यादव

बर्रा थाने के इंस्पेक्टर अजय सेठ का कहना है कि अर्पित ने थाने में पुलिस को धमकी देने, सरकारी कार्य में बाधा डालने का काम किया है। उसके खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। बता दें कि अर्पित यादव समाजवादी युवजन सभा के कानपुर ग्रामीण जिलाध्यक्ष हैं।

Next Story

विविध