राष्ट्रीय

Kanpur News: ट्रैफिक ने छुड़ाया दूल्हे राजा का पसीना, कनपुरिया सेल्फीबाजों से परेशान हो गये कार में बैठे गोविंदा

Janjwar Desk
6 Dec 2021 6:10 AM GMT
kanpur news
x

(जाम में दूल्हे के साथ फंसे गोविंदा)

पहले तो कार में बैठे गोविंदा ने लोगों का अभिवादन करने के लिए कार का शीशा खोला, लेकिन हाईवे पर उडऩे वाली धूल ने उन्हें शीशा बंद करने पर मजबूर कर दिया...

Kanpur News : कानपुर के घाटमपुर (Ghatampur) में सोमवार 06 दिसंबर को रोज की तरह कानपुर-सागर हाईवे पर जाम था। कानपुर रोड पर जाम मुख्य चौराहे से शुरू होकर कुष्मांडा देवी मंदिर तक लगा था। इसी दौरान कानपुर की ओर से बालीवुड अभिनेता की कार कुष्मांडा देवी के पास ही जाम में फंस गई। हाईवे पर तो ट्रकों का कब्जा था, जिसकी वजह से उनके चालक ने कार हाईवे से नीचे कच्ची से निकालना शुरू कर दी।

ऊबड़-खाबड़ कच्ची पर हिचकोले लेते उनकी कार करीब आधा घंटा में डेढ़ किलोमीटर की दूरी तय कर घाटमपुर चौराहे पहुंची। हाईवे पर इतनी देर रुकने पर उन्हें लोगों ने पहचान लिया और कार के साथ सेल्फी लेने लगे और फोटो खींचने लगे। पहले तो उन्होंने लोगों का अभिवादन करने के लिए कार का शीशा खोला, लेकिन हाईवे पर उडऩे वाली धूल ने उन्हें शीशा बंद करने पर मजबूर कर दिया।

रोज की आफत बन रहा जाम

कानपुर-सागर हाईवे पर रोज का लगने वाला जाम आफत बना हुआ है। हाईवे पर हमीरपुर रोड पर ओवरब्रिज का काम चल रहा है। इसकी वजह से हाईवे पतला हो गया गया है और ट्रकों की पासिंग तेजी से नहीं हो पाती। इसके चलते जाम लगता है और कभी-कभी ये जाम कई किलोमीटर तक लंबा हो जाता है।

अभिनेता ने क्या कहा?

कानपुर-सागर हाईवे जाम में फंसने के बाद अभिनेता गोविंदा ने कहा कि रोज के जाम से बहुत धूल खाई और बहुत समय गंवाया, लेकिन कम से कम इसी जाम की वजह से अपने कई प्रशंसकों से मिलने का मौका मिला। हालांकि अब तक यह नहीं पता चला पाया है कि गोविंदा कहां जा रहे थे। कार में उनके साथ चालक और एक अन्य व्यक्ति भी था। वहीं, गाड़ी कानपुर की थी।

इस मामले को लेकर ट्रैफिक इंस्पेक्टर कमलेश सिंह ने कहा कि, अभिनेता गोविंदा के यहां से गुजरने की जानकारी नहीं है। ओवरब्रिज के काम के चलते थोड़ा बहुत जाम की दिक्कत बनी रहती है। ट्रैफिक पुलिस पूरी तरह कोशिश करती है कि जाम न लगने पाए।

Next Story