Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Karnataka News: महिला वकील को सड़क पर थप्पड़ और लात मारी, मदद के लिए कोई नहीं आया, देखे वीडियो

Janjwar Desk
16 May 2022 3:11 AM GMT
Karnataka News: महिला वकील को सड़क पर थप्पड़ और लात मारी, मदद के लिए कोई नहीं आया, देखे वीडियो
x

Karnataka News: महिला वकील को सड़क पर थप्पड़ और लात मारी, मदद के लिए कोई नहीं आया, देखे वीडियो

Karnataka News: महिलाओं के प्रति अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है. कर्नाटक के बागलकोट जिले के विनायक नगर में एक महिला को सरेआम बुरी तरह सड़क पर एक शख्स ने पिटाई की है.

Karnataka News: कर्नाटक के बागलकोट जिले के विनायक नगर में एक महिला को सरेआम बुरी तरह सड़क पर एक शख्स ने पिटाई की है. दु:खद यह कि महिला अधिवक्ता को एक व्यक्ति सड़क पर बुरी तरह मार रहा था और लोग मूकदर्शक बने हुए थे. किसी ने भी महिला वकील को लात घूसों से पिटाई कर रहे व्यक्ति से बचाने की जहमत तक नहीं उठाई. हालांकि, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची और आरोपी को अरेस्ट कर ली है.

इस दौरान वहां मौजूद लोग महज तमाशबीन बने हुए हैं. दूसरी तरफ चोर को खंभे से बांधकर लोग पीटते रहे. इस पिटाई से चोर के शरीर पर कई जगह जख्मों के निशान बन गए. चोर खून से लथपथ हो गया लेकिन वहां मौजूद भीड़ को उसपर दया नहीं आई और उसकी और पिटाई जारी रही. इस बीच चोर चीखता चिल्लता रहा, रोता और गिड़गिड़ाता रहा लेकिन उसकी कोई सुनने वाला नहीं था.

विनायक नगर (Vinayak nagar) के पास रहने वाली संगीता (Sangeetha) पेशे से एडवोकेट है. वह स्थानीय अदालत में प्रैक्टिस करती है. मारने वाला उसका पड़ोसी है जिसका नाम महंतेश (Mahantesh) बताया जा रहा है. किसी बात को लेकर दोनों पड़ोसियों में काफी पहले से झगड़ा है. शनिवार को भी महंतेश ने किसी बात को लेकर महिला वकील पर हमला बोल दिया और बुरी तरह से मारा पीटा.

पुलिस ने कहा कि मंथेश ने एक नागरिक विवाद मामले को लेकर निजी रंजिश के चलते महिला पर हमला किया था. उन्होंने दावा किया कि वकील ने उन्हें कथित तौर पर प्रताड़ित किया और परेशान किया. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पहले भी कई बार मारपीट हो चुकी है.

घटना की सुचना मिलने के घंटों बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और तब जाकर चोर की जान बच पाई. दरअसल यह पूरा मामला रामनगर थाना क्षेत्र का है. जहां मौजूद लोगों ने बताया कि राम किसुन सहनी के घर में चोरी की नियत से एक चोर घुसा था. घर में कोई नहीं था जब सहनी कि पत्नी घर आई तो देखा कि घर में कुछ आवाज आ रही है, तब उसने जल्दीबाजी में घर का मुख्य दरवाजा खोला. उसने देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है और एक व्यक्ति घर में बैठा हुआ था. सहनी की पत्नी इसके बाद हो हल्ला करने लगी तभी आस-पास के लोग पहुंच गए और फिर उस चोर को रस्सी के सहारे पोल में बांधकर उसकी पिटाई करने लगे.

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध