Begin typing your search above and press return to search.
कश्मीर

Kashmir Target Killing : जम्मू-कश्मीर में एक और टारगेट किलिंग, कुलगाम बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या

Janjwar Desk
2 Jun 2022 6:26 AM GMT
Dumka repeat in Delhi  : अरमान अली ने एक तरफा प्यार में 9वींं की छात्रा को मारी गोली, दिल्ली पुलिस की लापरवाही आई सामने
x

Dumka repeat in Delhi : अरमान अली ने एक तरफा प्यार में 9वींं की छात्रा को मारी गोली, दिल्ली पुलिस की लापरवाही आई सामने

Kashmir Target Killing : कश्मीर में एक और टारगेट किलिंग का मामला सामने आया है। आतंकियों ने कुलगाम में एक बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी है।

Kashmir Target Killing : जम्मू-कश्मीर ( Jammu-Kashmir ) में पिछले कुछ दिनों से जारी टारगेट किलिंग ( Kashmir Target Killing ) का मसला थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। गुरुवार को कश्मीर में एक और टारगेट किलिंग का मामला सामने आया है। आतंकियों ने कुलगाम ( Kulgam ) में बैंक मैनेजर ( Bank Manager Killed ) की गोली मारकर हत्या कर दी है। उन्होंने कुछ दिन पहले ड्यूटी ज्वाइन की थी।

आतंकियों ने इस बार भी इलाकाई देहाती बैंक के कर्मचारी विजय कुमार ( Vijay Kumar ) को बैंक परिसर के अंदर गोली मारी है। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

राजस्थान का रहने वाला था बैंक मैनेजर

ताजा अपडेट के मुताबिक कुलगाम ( Kulgam News ) जिले के अरेह मोहनपोरा क्षेत्र में स्थित ग्रामीण बैंक में आतंकियों ने बैंक कर्मचारी पर फायरिंग कर दी। आतंकी हमले ( Terrorist Attack ) में गोली लगने से बैंक मैनेजर की मौत हो गई। बैंक मैनेजर राजस्थान ( Rajasthan ) के हनुमानगढ़ ( Hanumangarh ) जिले का रहने वाला था। कश्मीर घाटी पुलिस ने आतंकियों की घेराबंदी शुरू कर दी है।

Kashmir Target Killing : बता दें कि तीन दिन पहले कुलगाम जिले के गोपालपुरा में एक दलित महिला शिक्षक रंजनी बाला की भी आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। दलित टीचर से पहले बडगाम जिले के तहसीलदार चदूरा के कार्यालय में घुसकर क्लर्क राहुल भट की 12 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 18 मई को आतंकवादियों ने उत्तरी कश्मीर के बारामूला में एक शराब की दुकान में प्रवेश कर एक ग्रेनेड फेंका, जिसमें जम्मू क्षेत्र के एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।

Next Story

विविध