Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Kushinagar Road Accident : मजदूरों से भरी बस की ट्रक से भीषण टक्कर, तीन की मौत, 50 से ज्यादा लोग घायल

Janjwar Desk
14 Jun 2022 6:05 AM GMT
Kushinagar Road Accident : मजदूरों से भरी बस की ट्रक से भीषण टक्कर, तीन की मौत, 50 से ज्यादा लोग घायल
x

Kushinagar Road Accident : मजदूरों से भरी बस की ट्रक से भीषण टक्कर, तीन की मौत, 50 से ज्यादा लोग घायल

Kushinagar Road Accident : कुशीनगर शहर में बिहार (Bihar) के मधेपुरा से पंजाब (Punjab) जा रही बस कुशीनगर जिले के एनएच 28 पर हाटा कोतवाली के बघनाथ चौराहे पर हादसे का शिकार हो गई...

Kushinagar Road Accident : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जिले कुशीनगर (Kushinagar Road Accident) में बीते सोमवार देर रात बड़ा सड़क हादसा हुआ है। कुशीनगर शहर (Kushinagar Road Accident) में बिहार (Bihar) के मधेपुरा से पंजाब (Punjab) जा रही बस कुशीनगर जिले (Kushinagar Road Accident) के एनएच 28 पर हाटा कोतवाली के बघनाथ चौराहे पर हादसे का शिकार हो गई। यह बस मजदूरों को लेकर पंजाब जा रही थी। बता दें कि इस भयावह दुर्घटना से तीन मजदूरों की मौत हो गई जबकि 50 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

31 मजदूरों की हालत गंभीर

सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तो वहीं दूसरी ओर 31 मजदूरों की हालत नाजुक होने के चलते जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीते सोमवार की रात दो बजे कुशीनगर जिले के हाटा के बाघनाथ चौराहे के पास बिहार से पंजाब जा रही बस बालू लदे ट्रक से टकरा गई।

ड्राइवर को झपकी आने पर हुआ भीषण हादसा

बता दें कि इस हादसे में बस में सवार तीन मजदूरों की मौत हो गई। 50 से ज्यादा घायल हो गए। यह हादसा इतना जबरदस्त था कि बस के परखच्चे उड़ गए। बस में सवार सभी यात्री बिहार के मधेपुरा से पंजाब में काम की तलाश में जा रहे थे। फिलहाल पुलिस ने तीन शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस हादसे की वजह बस ड्राइवर को झपकी बताई जा रही है तभी बालू से लदा ट्रक में बस घुस गई। इस सड़क हादसे में सभी घायलों को हाटा सीएचसी ले जाया गया है।

मृतकों के घरों में मचा कोहराम

बता दें कि गंभीर रूप से घायल लोगों को डॉक्टरों ने जिला अस्पताल में रेफर कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सभी मजदूर बिहार राज्य के मधेपुरा जिले के रहने वाले है। रोजी-रोटी कमाने पंजाब जा रहे थे लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही हादसे का शिकार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जों में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तो वहीं दूसरी ओर इसकी जानकारी मृतक और घायल मजदूरों के परिजनों को दी गई। जिसे सुनकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


(जनता की पत्रकारिता करते हुए जनज्वार लगातार निष्पक्ष और निर्भीक रह सका है तो इसका सारा श्रेय जनज्वार के पाठकों और दर्शकों को ही जाता है। हम उन मुद्दों की पड़ताल करते हैं जिनसे मुख्यधारा का मीडिया अक्सर मुँह चुराता दिखाई देता है। हम उन कहानियों को पाठक के सामने ले कर आते हैं जिन्हें खोजने और प्रस्तुत करने में समय लगाना पड़ता है, संसाधन जुटाने पड़ते हैं और साहस दिखाना पड़ता है क्योंकि तथ्यों से अपने पाठकों और व्यापक समाज को रू—ब—रू कराने के लिए हम कटिबद्ध हैं।

हमारे द्वारा उद्घाटित रिपोर्ट्स और कहानियाँ अक्सर बदलाव का सबब बनती रही है। साथ ही सरकार और सरकारी अधिकारियों को मजबूर करती रही हैं कि वे नागरिकों को उन सभी चीजों और सेवाओं को मुहैया करवाएं जिनकी उन्हें दरकार है। लाजिमी है कि इस तरह की जन-पत्रकारिता को जारी रखने के लिए हमें लगातार आपके मूल्यवान समर्थन और सहयोग की आवश्यकता है।

सहयोग राशि के रूप में आपके द्वारा बढ़ाया गया हर हाथ जनज्वार को अधिक साहस और वित्तीय सामर्थ्य देगा जिसका सीधा परिणाम यह होगा कि आपकी और आपके आस-पास रहने वाले लोगों की ज़िंदगी को प्रभावित करने वाली हर ख़बर और रिपोर्ट को सामने लाने में जनज्वार कभी पीछे नहीं रहेगा, इसलिए आगे आयें और जनज्वार को आर्थिक सहयोग दें।)

Next Story

विविध