राष्ट्रीय

Uttar Pradesh : विपक्ष को घेरने की फिराक में योगी के सूचना सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने किया इंसानियत को शर्मशार

Janjwar Desk
20 Oct 2021 7:59 AM GMT
up news
x

(शलभमणि त्रिपाठी ने ऐसा वीडियो शेयर किया है जो दिखाया नहीं जा सकता)

Uttar Pradesh : उत्तर प्रदेश में ऐसे तमाम उदाहरण हैं जिसमें शलभ सहित खुद योगी आदित्यनाथ भी कठघरे में खड़े नजर आते हैं। लेकिन सत्ता की चाशनी में डूबकर सब नशे में हैं...

Uttar Pradesh (जनज्वार) : उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में सूचना सलाहकार और यूपी भाजपा के कार्यसमिति सदस्य व स्तंभकार शलभमणि त्रिपाठी ने विपक्ष पर निशाना साधने के फेर में खुद की इंसानियत का भी खुलेआम बलात्कार करवा लिया। भजपा के सलाहकार ने राहुल गांधी व प्रियंका गांधी को इस रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो से घेरा है।

वीडियो पोस्ट करते हुए शलभ ने लिखा, 'प्रियंका वाड्रा जी जिस वक्त UP में नारी शक्ति के नाम सियासत कर रहीं थीं,उसी वक्त राजस्थान की राजधानी में इस बहन के साथ दरिंदगी की हदें पार की जा रही थीं,हैवानों ने ना सिर्फ़ हत्या की बल्कि लूटपाट के लिए शरीर के अंग तक काट डाले, राहुल प्रियंका जी न तो राजस्थान जाएंगे न पंजाब।'

हालांकि, शलभमणि त्रिपाठी ने जिस घटना का जिक्र करते हुए वीडियो पोस्ट किया वह मामला काफी गंभीर है। दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। लेकिन शलभमणि ने जिस तरह की कंडीशन में वीडियो को पोस्ट किया वह निंदनीय है। और हैरानी वाली बात है कि अब तक ट्वीटर ने इस वीडियो पर एक्शन क्यों नहीं लिया।

शलभमणि त्रिपाठी लंबे समय तक पत्रकार रहे हैं। दैनिक जागरण से लेकर वह आईबीएन-7 के यूपी प्रभारी रहे हैं, ऐसे में उनकी जिम्मेदारी बतौर सूचना सलाहकार और भी बढ़ जाती है। लेकिन शलभ को यह भी नहीं भूलना चाहिए की हाथरस में जब लड़की को रात के अंधेरे में जलवा दिया गया तब उनकी ही पुलिस का कारनामा था।

मनीष गुप्ता को किसने पीटकर मार डाला। उत्तर प्रदेश में ऐसे तमाम उदाहरण हैं जिसमें शलभ सहित खुद योगी आदित्यनाथ भी कठघरे में खड़े नजर आते हैं। लेकिन सत्ता की चाशनी में डूबकर सब नशे में हैं। और इसका नशा आसानी से जाने के लिए नहीं होता।

Next Story