मध्य प्रदेश

Indore News: सेक्स रैकेट की 18 गिरफ्तारियों के बाद थाने से लेकर जेल तक मचा हड़कंप

Janjwar Desk
11 Jan 2022 9:32 AM GMT
indore news
x

(इंदौर में पकड़ी गई विदेशी लड़कियां)

Indore News: महिला थाना प्रभारी ज्योति शर्मा का कहना है कि आरोपी जांच में संक्रमित पाए गए हैं, एहतियातन सभी थाने के स्टाफ का चेकअप कराया गया है और थाने को भी सेनेटाइज किया गया है...

Indore News: इंदौर क्राइम ब्रांच और महिला थाना पुलिस के लिए एक स्पा सेंटर में छापा मारना मुसीबत बन गया है। दरअसल इंदौर क्राइम ब्रांच (Crime Branch Indore) और महिला थाना पुलिस द्वारा संयुक्त कार्रवाई करते हुए जिस स्पा सेंटर और उसके आड़ में चल रहे देह व्यापार पर शिकंजा कसा गया उसके 4 सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गये थे। जिसके बाद थाने सहित जेल तक जांच की जद में आ गई है।

बता दें कि पुलिस ने यहां से 18 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इनमें थाइलैंड (Thailand) की 8 लड़कियां पुलिस की गिरफ्त में आई थीं। हालांकि पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया है लेकिन अब जेल प्रशासन (Jail Stoff) के लिए इन आरोपियों की वजह से नई मुसीबत खड़ी हो गई। क्योंकि 18 में से चार आरोपी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बीते दिनों विजयनगर स्थित स्पा पार्लर की आड़ में चल रहे देह व्यापार (Sex Racket) पर कार्रवाई की थी। यहां 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। जिसमें चार आरोपी जांच के बाद कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद अब पुलिस प्रशासन के साथ ही जेल स्टाफ की भी सांस फूलने लगी है।

दरअसल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को कोर्ट में पेश किया था जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है लेकिन कोरोना संक्रमित होने के बाद अब महिला थाना पुलिस द्वारा अपने स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया, बता दें कि आरोपियों में से तीन थाईलैंड महिलाएं और एक पुरुष आरोपी कोरोना की जांच में पॉजिटिव निकले हैं।

फिलहाल महिला थाना प्रभारी ज्योति शर्मा का कहना है कि आरोपी जांच में संक्रमित पाए गए हैं, एहतियातन सभी थाने के स्टाफ का चेकअप कराया गया है और थाने को भी सेनेटाइज किया गया है।

Next Story

विविध