मध्य प्रदेश

Indore News: भाजपा-राज में बुजुर्ग महिला ने अधिकारियों के सामने जहर रखकर दी आत्महत्या की धमकी, वजह जान कर हो जाएगी नफरत

Janjwar Desk
13 April 2022 6:35 AM GMT
Indore News: भाजपा-राज में बुजुर्ग महिला ने अधिकारियों के सामने जहर रखकर दी आत्महत्या की धमकी, वजह जान कर हो जाएगी नफरत
x

Indore News: भाजपा-राज में बुजुर्ग महिला ने अधिकारियों के सामने जहर रखकर दी आत्महत्या की धमकी, वजह जान कर हो जाएगी नफरत

Indore News: इंदौर के जिलाधिकारी कार्यालय में मंगलवार को तब अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए, जब बदमाशों से परेशान 70 वर्षीय महिला ने उनकी मेज पर चूहे मारने का जहर रखा और रोते हुए धमकी दी कि अगर बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वह इसे खाकर जान दे देगी।

Indore News: इंदौर के जिलाधिकारी कार्यालय में मंगलवार को तब अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए, जब बदमाशों से परेशान 70 वर्षीय महिला ने उनकी मेज पर चूहे मारने का जहर रखा और रोते हुए धमकी दी कि अगर बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वह इसे खाकर जान दे देगी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर फैल गया है।

अधिकारियों ने बताया कि द्वारकापुरी थाना क्षेत्र की निर्मला (70) ने जनसुनवाई (आम लोगों द्वारा जिला प्रशासन के समक्ष अपनी समस्याएं दर्ज कराने की साप्ताहिक व्यवस्था) के दौरान शिकायत की कि दो स्थानीय बदमाश उसे लम्बे समय से परेशान कर रहे हैं और उन्होंने उनके दो बेटों को अवैध गतिविधियों में धकेल दिया है। बुजुर्ग महिला ने यह भी कहा कि द्वारकापुरी थाने से लेकर राजधानी भोपाल के आला अधिकारियों तक को शिकायत करने के बाद भी बदमाशों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

अतिरिक्त जिलाधिकारी (एडीएम) राजेश राठौर ने बताया,'बुजुर्ग महिला बेहद परेशान थीं। मैंने उन्हें उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया है और द्वारकापुरी पुलिस को संबंधित बदमाशों के खिलाफ जल्द कदम उठाने के निर्देश दिए हैं।'

दरअसल, सुनवाई के दौरान महिला अपने साथ चूहा मार दवा भी लेकर आई थी। अधिकारी के सामने जहर को टेबल पर रख रोते हुए पीड़ित महिला ने कहा गुंडों पर कार्रवाई नहीं होगी तो जहर खाकर जान दे दूंगी। जहर देखकर अधिकारियों के भी हाथ-पांव फूल गए।

अधिकारियों ने बताया कि द्वारकापुरी थाना क्षेत्र की निर्मला ने जनसुनवाई (आम लोगों द्वारा जिला प्रशासन के समक्ष अपनी समस्याएं दर्ज कराने की साप्ताहिक व्यवस्था) के दौरान शिकायत की कि दो स्थानीय बदमाश उसे लम्बे समय से परेशान कर रहे हैं और उन्होंने उनके दो बेटों को अवैध गतिविधियों में धकेल दिया है।

बुजुर्ग महिला ने यह भी कहा कि द्वारकापुरी थाने से लेकर राजधानी भोपाल के आला अधिकारियों तक को शिकायत करने के बाद भी बदमाशों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। एडीएम राजेश राठौर ने कहा, 'बुजुर्ग महिला बेहद परेशान थीं। मैंने उन्हें उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया है और द्वारकापुरी पुलिस को संबंधित बदमाशों के खिलाफ जल्द कदम उठाने के निर्देश दिए हैं।'

Next Story

विविध