मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश के निवाड़ी मे पत्रकार सुनील तिवारी की हत्या, वीडियो जारी कर लगायी थी सुरक्षा की गुहार

Janjwar Desk
23 July 2020 11:58 AM GMT
मध्यप्रदेश के निवाड़ी मे पत्रकार सुनील तिवारी की हत्या, वीडियो जारी कर लगायी थी सुरक्षा की गुहार
x

पत्रकार सुनील तिवारी. 

तीन दिन के अंदर दो पत्रकार की हत्या हुई है। 20 जुलाई को गाजियाबाद में एक पत्रकार को गोली मारी गई थी और 22 जुलाई को मध्यप्रदेश के निवाड़ी में एक और पत्रकार को गोली मार दी गई...

जनज्वार। उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद के बाद अब मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिले में एक पत्रकार की हत्या कर दी गई है। एक अखबार के प्रतिनिधि 35 वर्षीय सुनील तिवारी पर बुधवार की शाम जिला मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर पुतरीखेरा गांव में अपराधियों ने लाठी डंडे से हमला किया और फिर गोली मार दी। पत्रकार सुनील तिवारी ने पहले ही एक वीडियो संदेश जारी कर अपनी जान को खतरा बताया था और एसपी से सुरक्षा की गुहार लगायी थी। इसके लिए उन्होंने पत्रकारों से भी मदद मांगी थी।

गोली लगने के बाद पत्रकार सुनील तिवारी को गंभीर हाल में झांसी मेडिकल काॅलेज ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इस संबंध में एसडीपीओ बलराम सिंह परिहार ने कहा है कि सुनील तिवारी हत्या मामले में अवधेश तिवारी, अनिल तिवारी, नरेंद्र तिवारी सहित सात लोगों के खिलाफ सेंदरी पुलिस थाने मे मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि अपराधियों से सुनील तिवारी की पुरानी रंजिश थी।

अपराधियों ने पत्रकार पर बुधवार शाम उस वक्त हमला किया जब वे अपने भाई आशीष के साथ मोटर साइकिल से अपने गांव पुतरीखेरा जा रहे थे। गांव से कुछ दूर पहले अपराधी घात लगाए बैठे थे, जैसे ही बाइक वहां पहुंची अपराधियों ने घेर कर उन पर हमला शुरू कर दिया और फिर गोली मार दी।

घटना के बाद उनका भाई आशीष भागते हुए गांव पहुंचा और परिजनों को लेकर घटना स्थल पर गया, जहां सुनील तिवारी गंभीर हाल में मिले। सुनील ने दो महीने पहले तत्कालीन एसपी मुकेश श्रीवास्तव को शिकायत पत्र सौंपा था और बताया था कि आरोपियों से उनकी जान को खतरा है। घटना के बाद अपराधी फरार हो गए, जिनकी तलाश की जा रही है। वे अखबार के लिए निवाड़ी जिला के प्रतिनिधि के रूप में काम करते थे।

Next Story

विविध