Top
राष्ट्रीय

कंगना का पलटवार, मैं दीपिका-कैटरीना या आलिया नहीं, राजपूत महिला हूं कमर नहीं हिलाती हड्डियां तोड़ती हूं

Janjwar Desk
20 Feb 2021 4:33 AM GMT
कंगना का पलटवार, मैं दीपिका-कैटरीना या आलिया नहीं, राजपूत महिला हूं कमर नहीं हिलाती हड्डियां तोड़ती हूं
x
पूर्व सांसद पानसे ने पुलिस कार्यवाई पर एक मेमोरेंडम भी दिया है, कांग्रेस के कार्यकर्ता कंगना की शूटिंग का विरोध कर रहे थे, इसे लेकर केस दर्ज किया गया है, पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किए जाने की भी खबर है..

जनज्वार। कांग्रेस के पूर्व सांसद सुखदेव पानसे ने कंगना रनोट को 'नाचने गाने वाली' बताया है तो कंगना ने उन्हें 'बेवकूफ' कह दिया। राज्य के पूर्व मंत्री व पूर्व सांसद पानसे ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ की गई पुलिस कार्यवाई पर एक मेमोरेंडम भी दिया है। कांग्रेस के कार्यकर्ता कंगना की शूटिंग का विरोध कर रहे थे, इसे लेकर केस दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किए जाने की भी खबर है।


हाल ही में कंगना रनोट मध्यप्रदेश में फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग कर रही थी और खबर आई कि कांग्रेस के कुछ नेता मध्यप्रदेश में 'धाकड़' की शूट रोकने के लिए आंदोलन करने की धमकी दे रहे थेl कांग्रेस के पूर्व सांसद और कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे सुखदेव पानसे ने अब कंगना को नाचने-गाने वाली बताया हैl साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि कंगना रनोट ने किसानों का अपमान किया है।


सुखदेव पानसे ने आरोप लगाया कि पुलिस ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की है। पुलिस द्वारा उनपर तब लाठीचार्ज किया गया, जब वे कंगना के फ़िल्म की शूटिंग को लेकर उनके विरोध प्रदर्शन के दौरान की गई एफआईआर को लेकर वहां के डीएम को ज्ञापन देने जा रहे थे।


उधर कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा 'जो कोई भी इस मूर्ख को जानता है वह जानता है कि मैं कोई दीपिका कैटरीना या आलिया नहीं हूं .... मैं केवल एक हूं, जिसने आइटम नंबर करने से इनकार कर दिया, बड़े हीरो (खान / कुमार) की फिल्में करने से इनकार कर दिया, जिसने पूरे बॉलीवुड को गिरोह बना दिया। पुरुष + महिलाएं मेरे खिलाफ हैं। मैं एक राजपूत महिला हूं, मैं नहीं हिलाती हूं, मैं हड्डियां तोड़ती हूं।'

उल्लेखनीय है कि पिछले हफ्ते कांग्रेस नेताओं ने कहा था कि वे कंगना रनोट की फिल्म की शूटिंग के विरुद्ध प्रदर्शन करेंगे। अब खबरों के अनुसार पुलिस ने कांग्रेस लीडर के खिलाफ केस रजिस्टर्ड कर लिया है। एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार सुखदेव पानसे ने पुलिस एक्शन को लोकतंत्र के विरुद्ध बताया है।

उन्होंने कहा, 'पुलिस को कठपुतली की तरह काम नहीं करना चाहिए क्योंकि सरकारें बदलती रहती हैं। पुलिस की कार्यवाई की जांच होनी चाहिए और जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती, हमारे कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जानी चाहिए।'

Next Story

विविध

Share it