मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री की सरकारी गाड़ी में दारू पार्टी, लोगों ने रोका तो बोले हाथ मत लगा देना

Janjwar Desk
1 Jun 2021 8:52 AM GMT
मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री की सरकारी गाड़ी में दारू पार्टी, लोगों ने रोका तो बोले हाथ मत लगा देना
x
(गाड़ी का नंबर MP-02AV-6452 है जो स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी को आवंटित है)
वीडियो बना रहे लोगों से गाड़ी का ड्राइवर से पूछा कि यहां शराब क्यों पी रहे थे। इस पर चालक ने कहा कि यह सरकारी गाड़ी है, इसे हाथ मत लगाना। अपना काम कर लो। उसके बाद गाड़ी लेकर वहां से फरार हो गए...

जनज्वार डेस्क। मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी की सरकारी गाड़ी का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखायी दे रहा है कि तीन युवक शराब पार्टी कर रहे हैं। कुछ स्थानीय लोगों ने इस शराब पार्टी का वीडियो बना लिया। वहीं प्रभुराम चौधरी का कहना है कि उन्हें इसके बारे में जानकारी नहीं है।

गाड़ी का नंबर MP-02AV-6452 है। यह स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी को आवंटित है। वीडियो रायसेन जिले के सतलापुर थाने के पास का है। बताया जा रहा है कि रविवार को इलाके में बारिश हुई थी। गाड़ी में सवार स्टॉफ सायरन बजाते हुए इलाके में प्रवेश किए।

स्थानीय लोगों को लगा कि पुलिस आई होगी। करीब जाकर देख तो गाड़ी पर स्वास्थ्य विभाग लिखा हुआ था। अंदर बैठकर तीन लोग देसी शराब पी रहे थे। इस दौरान लोगों ने वीडियो बना लिया।

वहीं, वीडियो बना रहे लोगों से गाड़ी का ड्राइवर से पूछा कि यहां शराब क्यों पी रहे थे। इस पर चालक ने कहा कि यह सरकारी गाड़ी है, इसे हाथ मत लगाना। अपना काम कर ले। उसके बाद गाड़ी लेकर वहां से फरार हो गए।

हालांकि मंत्री के यहां से यह भी कहा गया है कि बारिश के दौरान स्टॉफ कुछ कर्मचारी को छोड़ने गए थे। हो सकता है कि यह घटना उसी वक्त की हो। जांच के बाद आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story

विविध