Top
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश उप-चुनाव की तारीख नजदीक आते ही दाग-बेदाग पर शिवराज-कमल नाथ में छिड़ी जंग

Janjwar Desk
30 Oct 2020 1:27 PM GMT
मध्यप्रदेश उप-चुनाव की तारीख नजदीक आते ही दाग-बेदाग पर शिवराज-कमल नाथ में छिड़ी जंग
x
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अगर दुनिभार के वॉशिंग पाउडर भी इस्तेमाल कर लिए जाएं तो वो भी दाग धूल नहीं सकते, इसलिए कमलनाथ आप खुद को बेदाग कहना बंद करें.....

भोपाल। मध्यप्रदेश में उपचुनाव की तारीख नजदीक आने के साथ ही सियासी बयानबाजियां तेज हो गई हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीच राजनीतिक जीवन के दाग-बेदाग होने को लेकर बहस छिड़ गई है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर हमला करते हुए कहा, कमलनाथ कहते हैं कि वो बिलकुल बेदाग हैं। दाग बड़े गहरे हैं, बेनकाब चेहरे हैं, अगर दुनिभार के वॉशिंग पाउडर भी इस्तेमाल कर लिए जाएं तो वो भी दाग धूल नहीं सकते। इसलिए कमलनाथ आप खुद को बेदाग कहना बंद करें।

इस पर पलटवार करते हुए कमलनाथ ने कहा कि जो बेदाग थे वो बेदाग ही रहेंगे, इसकी गवाह तो वर्षों से खुद जनता है और जिनके चेहरे दागदार हैं, वो हमेशा दागदार ही रहेंगे, इसकी गवाह भी वर्षों से खुद जनता है। सही कहा आपने दागदार चेहरों के दाग दुनियाभर के वाशिंग पाउडर से भी धुल नहीं सकते।

कमलनाथ ने आगे कहा कि भाजपा की हर दागदार को बेदाग बनाने वाली मशीन में भी वो दाग धुल नहीं सकते और दुनियाभर में ऐसी कोई भी वाशिंग मशीन अभी तक नहीं बनी है जो इन दागदार चेहरों के गहरे दागों को धो सके।


Next Story

विविध

Share it