Top
मध्य प्रदेश

CM शिवराज सिंह चौहान के बोल, जमीन में 10 फीट नीचे गाड़ दूंगा, किसी को पता नहीं चलेगा

Janjwar Desk
26 Dec 2020 3:01 AM GMT
CM शिवराज सिंह चौहान के बोल, जमीन में 10 फीट नीचे गाड़ दूंगा, किसी को पता नहीं चलेगा
x

Shivraj Singh Chouhan File Photo.

शिवराज ने गुंडों-माफियाओं को राज्य छोड़ने की चेतावनी देते हुए कहा कि मामा आजकल खतरनाक मूड में हैं, प्रदेश छोड़ दो वरना जमीन में गाड़ दूंगा...

जनज्वार। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर हाल में लगातार सख्त अंदाज दिखा रहे हैं और गुंडों-माफियाओं को चेतावनी दे रहे हैं। इसी क्रम में होशंगाबाद जिले में शुक्रवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने माफियाओं को चेतावनी दे डाली कि जमीन के दस फीट नीचे गाड़ देंगे और किसी को पता नहीं चलेगा, इसलिए बचकर रहना।

शिवराज सिंह चौहान ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा: आजकल अपन खतरनाक मूड में हैं। गड़बड़ करने वालों को छोड़ेंगे-फोड़ेंगे नहीं, फार्म में है मामा। एक तरफ माफियाओं के खिलाफ अभियान चल रहा है, मशल पाॅवर का, रसूख का इस्तेमाल करके कहीं अवैध कब्जा कर लिया, कहीं भवन टांग दिये, कहीं ड्रग माफिया, सुन लो रहे मध्यप्रदेश छोड़ देना, नहीं तो जमीन में गाड़ दूंगा, 10 फीट, पता नहीं चलेगा कहीं भी।

शिवराज ने आगे कहा : सुशासन का मतलब है जनता परेशान न हो, दादा, गुंडे, बदमाश ये नहीं चलने वाले हैं। शिवराज पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जयंती के मौके पर भाजपा की ओर से मनाए जाने वाले सुशासन दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि जितनी भी कल्याणकारी योजनाएं कमलनाथ सरकार ने बंद कर दी थी, संबल समेत वे सभी योजनाएं फिर से शुरू की जा रही है। उन्होंने कहा कि गरीबों के कल्याण को लेकर कमलनाथ सरकार द्वारा बंद की गयी सारी योजनाओं को उनकी सरकार फिर से शुरू करेगी। उन्होंने कहा कि राज्य में कानून का राज रहेगा, गुंडे-बदमाशों का राज नहीं रहेगा और निराशा का बादल पिघल कर रहेगा, हर माफिया का मुंह कुचल कर रहेगा और मध्यप्रदेश शांति का टापू बनकर रहेगा।


Next Story

विविध

Share it