Top
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश के शिवपुरी में पिकअप वैन दुर्घटनाग्रस्त, 10 लोगों की मौत, कई घायल

Janjwar Desk
13 Nov 2020 3:44 PM GMT
मध्यप्रदेश के शिवपुरी में पिकअप वैन दुर्घटनाग्रस्त, 10 लोगों की मौत, कई घायल
x
हादसा उस वक्त हुआ जब एक ही गांव व परिवार के लोग एक रिश्तेदार के शोक कार्यक्रम में शामिल होकर वापस अपने घर लौट रहे थे। हादसे के बाद कई गंभीर लोगों को ग्वालियर रेफर किया गया है, जबकि कई को शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है...

जनज्वार। मध्यप्रदेश के शिवपुरी में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है, जिसमें कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। घटना मध्यप्रदेश के शिवपुर जिले में घटी है।

न्यूज एजेंसी एएनआइ ने शिवपुरी के एसपी के हवाले खबर दी है कि शुक्रवार को पिकअप वैन पलट गई, जिससे हादसा हो गया और 10 लोग मर गए। घटना शिवपुरी के पोहरी में पोहरी-ककरा रोड पर घटी है। जानकारी के अनुसार, पिकअप वैन पर सवार सभी लोग पोहरी में एक शोक कार्यक्रम में शामिल होने आ थे और फिर वापस श्योपुर के विजयपुर स्थित अपने गांव जा रहे थे।


पिकअप वैन पर सवार गुर्जर परिवार के लोग कैंसर से मरे अपने रिश्तेदार के शोक में शामिल होने आए थे। छोटे वाहन पर 40 से अधिक लोग सवार थे। जब वाहन से सभी लोग लौट रहे थे तो वह अनियंत्रित होकर पलट गई और बड़ा हादसा हो गया।

हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई और कई को गंभीर हालत में शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार, घटना की सूचना के बाद जिला कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह और एसपी राजेश सिंह चंदेल मौके पर पहुंचे। अधिक गंभीर लोगों को इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है।

Next Story

विविध

Share it