Top
मध्य प्रदेश

MP भाजपा कार्यालय की लाइब्रेरी में किशोरियों से अभद्रता और छेड़छाड़ का आरोप, लड़कियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Janjwar Desk
18 March 2021 5:01 PM GMT
MP भाजपा कार्यालय की लाइब्रेरी में किशोरियों से अभद्रता और छेड़छाड़ का आरोप, लड़कियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
x
सोशल मीडिया पर दो लड़कियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों भाजपा कार्यालय के नानाजी देशमुख पुस्तकालय में एक अधेड़ व बुजुर्ग व्यक्ति द्वारा उनके साथ पिछले कई माह से किए जा रहे यौन उत्पीड़न को लेकर अपनी व्यथा बता रही हैं...

भोपाल, जनज्वार। मध्य प्रदेश की राजधानी स्थित भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय के नानाजी देशमुख पुस्तकालय से जुड़े अधेड़ पर कथित तौर पर लगे बालिकाओं से अभद्रता किए जाने के आरोप ने सियासत को गर्मा दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर कांग्रेस ने भाजपा पर हमला बोला है, तो भाजपा ने इसे गंभीरता से लेते हुए सच्चाई का पता लगाने की बात की है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो किशोरियां पुस्तकालय के एक अधेड़ पर अभद्रता और छेड़छाड़ के आरोप लगा रही हैं।

इस वीडियो को ट्वीट करते हुए कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि सोशल मीडिया पर दो मासूम बच्चियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उक्त दोनों मासूम बच्चियां भाजपा कार्यालय के नानाजी देशमुख पुस्तकालय में एक अधेड़ व बुजुर्ग व्यक्ति द्वारा उनके साथ पिछले कई माह से किए जा रहे यौन उत्पीड़न को लेकर अपनी व्यथा बता रही हैं।

सलूजा का कहना है कि, "उक्त वायरल वीडियो से यह स्पष्ट हो रहा है कि उक्त दोनों मासूम बच्चियां अध्ययन के लिए नियमित रूप से भाजपा कार्यालय के नानाजी देशमुख पुस्तकालय में जाती रहती हैं और वहां उनके साथ पिछले कई माह से किसी जिम्मेदार व्यक्ति द्वारा यौन उत्पीड़न किया जा रहा है। उक्त मामला भाजपा कार्यालय से जुड़ा हुआ है, मामला बेहद गंभीर है इसलिए मामले की गंभीरता को देखते हुए कांग्रेस पुलिस प्रशासन से मांग करती है कि वीडियो में दिख रही उक्त दोनों मासूम बच्चियों से तत्काल बयान लेकर ,पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कर, सत्यता का पता लगाकर, दोषी व्यक्तियों के खिलाफ तत्काल कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें।"

वहीं भाजपा के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी ने कहा है कि, "सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो पार्टी के संज्ञान में आया है। पार्टी ने इसे गंभीरता से लिया है। इस वीडियो की सच्चाई क्या है? इसका पता लगा रहे हैं।"

Next Story
Share it