मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश : दमोह में पत्नी ने ससुराल जाने से किया मना, दामाद ने कुल्हाड़ी से कर दी ससुर और साली की हत्या

Janjwar Desk
23 Sep 2020 10:37 AM GMT
मध्य प्रदेश : दमोह में पत्नी ने ससुराल जाने से किया मना, दामाद ने कुल्हाड़ी से कर दी ससुर और साली की हत्या
x
मध्य प्रदेश के दमोह जिले के हटा थाना क्षेत्र अंतर्गत सनकुईया गांव में बीती रात पारिवारिक विवाद के चलते दामाद ने अपने ससुर और नाबालिग साली पर कुल्हाड़ी से हमला कर उनकी हत्या कर दी। वहीं, पत्नी पर भी जानलेवा हमला किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

जनज्वार। मध्य प्रदेश के दमोह जिले के हटा थाना क्षेत्र अंतर्गत सनकुईया गांव में बीती रात पारिवारिक विवाद के चलते दामाद ने अपने ससुर और नाबालिग साली पर कुल्हाड़ी से हमला कर उनकी हत्या कर दी। वहीं, पत्नी पर भी जानलेवा हमला किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार जारी है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले को जांच में लिया है।

जानकारी के मुताबिक, सनकुइया गांव निवासी मुन्नीलाल अहिरवार ने अपनी बड़ी बेटी द्रोपदी का विवाह पन्ना जिले के सिमरिया थाना अंतर्गत पौड़ी गांव निवासी गुटिया अहिरवार (25) के साथ किया था। ससुराल में द्रोपदी के साथ अच्छा व्यवहार नहीं हो रहा था, जिसके चलते मुन्नीलाल अहिरवार उसे अपने घर लेकर आ गया और बेटी को ससुराल भेजने से इनकार कर दिया।

मंगलवार शाम को दामाद गुटिया अहिरवार अपनी ससुराल आया और पत्नी को ले जाने के लिए जिद करने लगा, लेकिन ससुर इसके लिए तैयार नहीं हुए। इसी बात को लेकर देर रात उनके बीच विवाद हो गया और गुस्से में आकर दामाद गुटिया ने अपने ससुर, पत्नी और साली पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया।

हटा थाना पुलिस के अनुसार, ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को तत्काल हटा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मुन्नीलाल और अनीता को मृत घोषित कर दिया, जबकि द्रोपदी को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर किया, जहां फिलहाल उसका उपचार जारी है। आरोपित दामाद गुटिया फरार है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ हत्या की विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Next Story

विविध